लिव-इन में रहता था कपल, जब लगा कि GF दे रही है धोखा तो काट दी उसकी नाक और...

लिव-इन में रहता था कपल, जब लगा कि GF दे रही है धोखा तो काट दी उसकी नाक और...

Anjalee Singh | Publish: May, 17 2019 05:56:05 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

किसी भी रिश्ते में शक उसे पूरी तरह से बर्बाद कर देता है। शक एक ऐसी बीमारी है जिसका कोई इलाज भी नहीं है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ में भी सामने आया है। (Crime News)

रायपुर. किसी भी रिश्ते में शक उसे पूरी तरह से बर्बाद कर देता है। शक एक ऐसी बीमारी है जिसका कोई इलाज भी नहीं है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ में भी सामने आया है। लिव -इन-रिलेशनशिप में पत्नी की तरह रह रही युवती को युवक ने पहले अपना नया घर दिखाया फिर कुर्सी पर बड़े ही आराम से बैठाया। इसके बाद युवक ने युवती के दोनों हाथ कुर्सी में बांध दिए फिर चाकू से उसका नाक काट कर अलग कर दिया। (Crime News)

उसके बाद उसे बाइक में बैठाकर निजी अस्पताल ले गया और इलाज कराया। इस दौरान युवक ने चिकित्सक को बताया कि वह बाइक से गिरकर जख्मी हो गई है। मामले में युवती ने अपने 2 बच्चों के साथ कोतवाली पहुंच कर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

crime news

शहर से लगे महुआपारा फुंदुरडिहारी निवासी 25 वर्षीय लालनी यादव कई वर्ष से लिव-इन-रिलेशन में पत्नी की तरह कमलेश विश्वकर्मा नामक युवक के साथ रह रही थी। लालनी के दो बच्चे भी हैं। कमलेश कुछ दिनों से दूसरी पत्नी के साथ प्रतापपुर नाका स्थित खालपारा में नया मकान बनाकर रह रहा है।

इधर लालनी मजदूरी कर अपना व बच्चों का भरण-पोषण कर रही है। बुधवार की शाम लालनी काम कर रही थी, इसी दौरान कमलेश वहां गया और उसे बाइक में बैठाकर नया घर दिखाने के बहाने खालपारा ले आया।

यहां पहले उसे चारों ओर घुमाकर अपना घर दिखाया। इसके बाद उसे कुर्सी पर आराम से बैठाया। कुछ देर बाद उसने युवती के दोनों हाथ रस्सी से कुर्सी में बांध दिए और चाकू से उसकी नाक काट कर अलग कर दी।


इलाज कराने पहुंचा अस्पताल
युवती का नाक काटने के बाद युवक उसे बाइक पर बैठाकर इलाज कराने निजी अस्पताल ले गया। यहां चिकित्सकों को बताया कि वह चलती बाइक से गिरकर जख्मी हो गई है। इधर युवती गुरुवार को अपने २ बच्चों के साथ कोतवाली पहुंच कर घटना की शिकायत दर्ज कराई।


चरित्र शंका पर काटा नाक
युवती ने पुलिस को बताया कि कमलेश ने उसे 2009 से पत्नी बनाकर रखा है। पिछले 5 वर्षों से वह चरित्र शंका पर उसके साथ मारपीट करता था। गुरुवार को वह अपना नया घर दिखाने ले गया था।

वहां पर भी चरित्र शंका की बात को लेकर विवाद करने लगा और गुस्से में आकर चाकू से मेरी नाक काट दी। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506, 326 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned