scriptगर्लफ्रेंड को दोस्त के पास छोड़ बोला हम दोनों में फर्क मत समझना, जब रोते हुए पहुंची घर तो… | Boy raped minor with his friend in Chhattisgarh | Patrika News

गर्लफ्रेंड को दोस्त के पास छोड़ बोला हम दोनों में फर्क मत समझना, जब रोते हुए पहुंची घर तो…

locationरायपुरPublished: Mar 09, 2019 01:32:48 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को दोस्त के पास छोड़कर चला गया। कुछ देर बाद जब लड़की रोते हुए घर पहुंची तो उसने सुनकर सभी दंग रह गए।

gang rape

गर्लफ्रेंड को दोस्त के पास छोड़ बोला हम दोनों में फर्क मत समझना, जब रोते हुए पहुंची घर तो…

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को दोस्त के पास छोड़कर चला गया। कुछ देर बाद जब लड़की रोते हुए घर पहुंची तो उसने सुनकर सभी दंग रह गए।
यह घटना बिलासपुर जिले तखतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग अपने मामा के घर में रहकर कक्षा 10वीं की पढ़ाई कर रही थी। जिसको पड़ोस में रहने वाले युवक कुलेश्वर कुर्रे से उसके प्यार हो गया। कुछ दिन बाद युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उसका दैहिक शोषण किया।
जिसमें आरोपी युवक के दोस्त अमित कुर्र्रें ने भी साथ दिया। घटना जनवरी 2019 की है, उक्त घटना उसने अपने मामा को बतायी थी। परन्तु स्थानीय स्तरीय पर उनके मामाओं ने विवाद के डर से किसी प्रकार की रिपोर्ट दर्ज नहीं करायी।
वहीं लड़की के माता पिता जब बाहर से कमाकर वापस आये तो उसने घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी। परिजनों ने थाना तखतपुर पहुचे और आरोपी युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने उक्त मामले में आरोपी युवक कुलेश्वर कुर्रे एवं अमित कुर्रे के खिलाफ धारा 376, 363, 34, 4 प 6 पास्को एक्ट लगाकर कार्यवाही में ले लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो