scriptबॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर किया अपनी ही गर्लफ्रेंड को किडनैप, मां-बाप ने जताई शंका तो खुला राज | Boyfriend and Three Friends Arrested For Kidnapping ninth Student | Patrika News

बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर किया अपनी ही गर्लफ्रेंड को किडनैप, मां-बाप ने जताई शंका तो खुला राज

locationरायपुरPublished: Aug 09, 2022 07:31:34 pm

Submitted by:

Mansee Sahu

सुपेला पुलिस ने सोमवार को 15 वर्षीय नाबालिग का अपहरण करने वाले उसके प्रेमी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में केवल एक आरोपी बालिग है शेष नाबालिग है।

supela.jpg

भिलाई। सुपेला पुलिस ने लगभग ढाई महीने पहले हुए अपहरण के एक केस को सुलझा लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ढाई महीने पहले 15 वर्षीय नाबालिग अपहरण हो गया था जिसमें नाबालिग के परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नाबालिग को आरोपियों के चंगुल से छुड़ा लिया है।

उल्लेखनीय है की नाबालिग का अपहरण उसके प्रेमी समेत चार लोगों ने किया था। इन सभी आरोपियों में तीन नाबालिग हैं जबकि केवल एक आरोपी रोहित सैनी उर्फ़ जीतू बालिग़ है। पुलिस ने सभी आरोपियों को धारा 363,366,376,342,34 के तहत गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया । जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने नाबालिग को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर उसके परिजन को सौंप दिया है।

पुलिस की जांच में पता चला कि नाबालिग के अपहरण में परिजन ने 17 वर्षीय आरोपी प्रेमी पर शंका जाहिर की थी। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एएसआई रजनीकांत दीवान, खुशबु वर्मा, प्रधान आरक्षक संतोष शर्मा,आरक्षक सुरेंद्र पटेल और तोषी गोस्वामी की टीम को लगाया गया था। इसी आधार पर पुलिस ने तालपुरी इलाके से आरोपी को रविवार को हिरासत में लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि करीब ढाई महीने पहले उसने नाबालिग लड़की का अपहरण किया था। फिलहाल सभी को जेल दाखिल कर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो