लड़की के घर पहुंचकर BF ने कहा- चलो मेरे साथ, मना किया तो कर दिया ये हश्र, तभी पहुंच गया भाई ...

लड़की के घर पहुंचकर BF ने कहा- चलो मेरे साथ, मना किया तो कर दिया ये हश्र, तभी पहुंच गया भाई ...

Bhawna Chaudhary | Publish: Aug, 14 2019 11:52:40 AM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

युवक शादी करने के लिया दबाव बना रहा था जब युवती ने इंकार किया तो उसने चाक़ू से उसका गला काट दिया (Boyfriend brutally killed girlfriend) और खुद को भी गले में चाक़ू मार लिया (Suicide) जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

छत्तीसगढ़ में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जिसमे एक बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की फिर चाक़ू से उसका गला काट दिया (Boyfriend brutally killed girlfriend) और खुद को भी गले में चाक़ू मार लिया (Suicide) तभी लड़की का वहां पहुंच गया और फिर...

भाई की टायरों तले खिसक गई जमीन
यह मामला उतई थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार रूपेश चक्रधारी नाम का युवक (30 ) अपनी प्रेमिका गीतांजलि उर्फ रानू (19) से प्रेम करता था और उससे मिलने के लिए उसके घर बजरंगपारा गया हुआ था। इसी बीच युवती का भाई घर पहुंच गया और उसने उसे देख लिया। जिसके बाद वह इसकी सुचना अपने पिता को देने के लिए घर से बाहर निकल गया।सूचना देकर जब भाई अपने पिता के साथ वापस लौटा तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गयी। उसकी बहन और उसका प्रेमी खून से लतपथ फर्श परे पड़े हुए थे।

फर्श पर खून से लथपथ पड़े थे दोनों
इसकी सुचना उन्होंने स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसी तो तो फर्श पर पड़ी युवती की मौत हो चुकी थी जबकि युवक बुरी तरह से घायल था। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया और मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शादी के लिए बना रहा था दबाव
पुलिस के अनुसार मृत बजरंग पारा की गीतांजलि पिता रोमन लाल साहू से मिलने के लिए रात 9:00 बजे आरोपी रूपेश गया हुआ था। वह मृतक से शादी करने के लिया दबाव बना रहा था जब युवती ने इंकार किया तो उसने चाक़ू से उसका गला काट दिया और खुद को भी गले में चाक़ू मार लिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। फिलहाल घायल युवक का इलाज चल रहा है और उसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस आवश्यक कार्यवाही कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned