scriptप्रेमिका के साथ बिताई रात फिर इस हाल में कमरे में बंद कर हो गया फरार, सामने आया ये खौफनाक सच | Boyfriend brutally kills her girlfriend at their room in Raipur | Patrika News

प्रेमिका के साथ बिताई रात फिर इस हाल में कमरे में बंद कर हो गया फरार, सामने आया ये खौफनाक सच

locationरायपुरPublished: Jul 05, 2018 07:33:12 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी।

latest crime news

प्रेमिका के साथ बिताई रात फिर इस हाल में कमरे में बंद कर हो गया फरार, सामने आया ये खौफनाक सच

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। इसके बाद बाहर से कमरे का ताला लगाकर फरार हो गया। और उसके परिवार वालों को उसी के मोबाइल से हत्या की खबर दी।
मामले का खुलासा तब हुआ जब चार दिन बाद कमरे से तेज दुर्गन्ध आने लगी। जब कमरे का दरवाजा तोड़ अंदर घुसे तो अंदर का नजारा देख होश उड़ गए। वहां बेड पर युवती की लाश मिली। शव डिकंपोज हो गया था। शरीर में चोट के कई निशान मिले हैं। वह निजी अस्पताल में स्टॉफ नर्स का काम करती थी। आरोपी फरार है।

ये है पूरा मामला
दरअसल, यह पूरा मामला मोवा ओवरब्रिज के पास पंचवटी नगर का है, जहां सज्जाद मेमन के मकान में घनश्याम उर्फ राजा वर्मा किराए से रहता था। उसका रेवती पटेल उर्फ सोना के साथ प्रेम संबंध था। रेवती मूलत: ग्राम सिंधीतारा, पुरगांव बिलाईगढ़ की रहने वाली है और पिछले ६-७ साल से अपनी बहन के साथ लोधीपारा चौक में रह रही थी। वह अक्सर राजा के घर ही रूका करती थी।

पड़ोसियों ने दी सूचना
30 जून को रात करीब 8.30 बजे रेवती अस्पताल जाने के लिए लोधीपारा के अपने घर से निकली। इसके बाद उसका पता नहीं चला। बुधवार को राजा के कमरे से दुर्गंध आने लगी। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर जांच की तो लाश मिली।

हत्या के बाद किया मैसेज
आरोपी ने रेवती के मोबाइल से उसकी बुआ के बेटे वीरेंद्र पटेल को २ जून को मैसेज किया था, जिसमें युवती की हत्या करने का जिक्र किया है। मैसेज सुबह करीब ५ बजे का है। रेवती के मोबाइल से मैसेज आया था, इस कारण उसके भाई ने गंभीरता से नहीं लिया। लाश देखकर आशंका जताई जा रही है कि हत्या 30 जून और १ जुलाई के बीच की गई।

शादी कर ली थी दोनों ने!
मोहल्ले और मकान मालिक को राजा ने रेवती को अपनी पत्नी बताया था। रेवती खुद को सोना वर्मा बताती थी। अस्पताल में रेवती नाम दर्ज है। राजा धरसींवा के ग्राम रावन का है और पंडरी कपड़ा मार्केट में ड्राइवर है।

बहन ने दर्ज कराई रिपोर्ट
मृतका की बहन मंजू ने चार दिन बाद बुधवार को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रेवती 30 जून की रात घर से अस्पताल जाने के नाम पर निकली थी। इसके बाद से मंजू की उससे बात नहीं हुई और न वह घर लौटी थी। परिवार वालों से बात होने और वीरेंद्र को मिले मैसेज की जानकारी होने के बाद पंडरी थाने में दोपहर 12.45 बजे रिपोर्ट दर्ज कराया गया। करीब दो घंटे बाद पुलिस को पंचवटी नगर में उसके शव होने का पता चला।

नहीं मिला मोबाइल
पुलिस को मृतका का मोबाइल नहीं मिला है। उसी मोबाइल से उसके परिजनों को हत्या होने का मैसेज मिला था। सूत्रों के मुताबिक है कि आरोपी ने एक पत्र भी छोड़ा है, जिसमें खुद को खलनायक बताया है। आरोपी अपने को पूर्व सरपंच का बेटा बताता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो