script11वीं की छात्रा को झांसा देकर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर बॉयफ्रेंड ने वसूले 7 लाख रुपए | Boyfriend cheat 11th student make obscene video 7 lakhs recoverd | Patrika News

11वीं की छात्रा को झांसा देकर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर बॉयफ्रेंड ने वसूले 7 लाख रुपए

locationरायपुरPublished: Dec 17, 2020 10:48:14 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

11वीं की नाबालिग छात्रा को प्यार के नाम पर एक युवक ने अपने झांसे में फंसाया। फिर एक फार्महाउस में उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने ने लगा।

rape_1.jpg

,,

रायपुर. 11वीं की नाबालिग छात्रा को प्यार के नाम पर एक युवक ने अपने झांसे में फंसाया। फिर एक फार्महाउस में उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने ने लगा। युवक महज पांच माह में ही छात्रा से 7 लाख रुपए वसूल लिए थे। परिजनों को इसकी भनक लगने पर तेलीबांधा थाने में इसकी शिकायत की गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी एक कारोबारी का बेटा है।

पुलिस के मुताबिक महोबाबाजार इलाके में रहने वाली 17 वर्षीया नाबालिग की गंज इलाके में रहने वाले नवीन विधानी से दोस्ती थी। एक दिन नवीन उसे वीआईपी रोड स्थित एक फार्महाउस में ले गया। शादी करने का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाया। इससे दौरान आरोपी ने दोनों की अश्लील वीडियो बना लिया। और कुछ फोटो खींच लिए। इसके बाद आरोपी नाबालिग से पैसे मांगने लगा।

कभी 20 हजार, तो कभी 50 हजार रुपए की डिमांड करने लगा। पैसे नहीं देने पर वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वॉयरल करने की धमकी देने लगा। इससे डरकर नाबालिग अपने घर से पैसे चुराकर आरोपी को देने लगी। पिछले करीब 5 माह से नाबालिग आरोपी को पैसे दे रही थी। और कुल 7 लाख रुपए दे चुकी थी। घर से पैसे गायब होने पर परिजनों को शक हुआ। उन्होंने नाबालिग से पूरे मामले की जानकारी ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो