11वीं की छात्रा को झांसा देकर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर बॉयफ्रेंड ने वसूले 7 लाख रुपए

11वीं की नाबालिग छात्रा को प्यार के नाम पर एक युवक ने अपने झांसे में फंसाया। फिर एक फार्महाउस में उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने ने लगा।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 17 Dec 2020, 10:48 AM IST

रायपुर. 11वीं की नाबालिग छात्रा को प्यार के नाम पर एक युवक ने अपने झांसे में फंसाया। फिर एक फार्महाउस में उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने ने लगा। युवक महज पांच माह में ही छात्रा से 7 लाख रुपए वसूल लिए थे। परिजनों को इसकी भनक लगने पर तेलीबांधा थाने में इसकी शिकायत की गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी एक कारोबारी का बेटा है।

पुलिस के मुताबिक महोबाबाजार इलाके में रहने वाली 17 वर्षीया नाबालिग की गंज इलाके में रहने वाले नवीन विधानी से दोस्ती थी। एक दिन नवीन उसे वीआईपी रोड स्थित एक फार्महाउस में ले गया। शादी करने का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाया। इससे दौरान आरोपी ने दोनों की अश्लील वीडियो बना लिया। और कुछ फोटो खींच लिए। इसके बाद आरोपी नाबालिग से पैसे मांगने लगा।

कभी 20 हजार, तो कभी 50 हजार रुपए की डिमांड करने लगा। पैसे नहीं देने पर वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वॉयरल करने की धमकी देने लगा। इससे डरकर नाबालिग अपने घर से पैसे चुराकर आरोपी को देने लगी। पिछले करीब 5 माह से नाबालिग आरोपी को पैसे दे रही थी। और कुल 7 लाख रुपए दे चुकी थी। घर से पैसे गायब होने पर परिजनों को शक हुआ। उन्होंने नाबालिग से पूरे मामले की जानकारी ली।

आरोपी को जेल भेजा
इसके बाद तेलीबांधा थाने में मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी नवीन के खिलाफ धारा 376, 384 के साथ ही पॉस्को एक्ट के तहत भी अपराध दर्ज किया। इसके बाद बुधवार को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned