scriptक्राइम पेट्रोल का निकाला सबसे बेस्ट एपिसोड और फिर ऐसे बनाया गर्लफ्रेंड को मारने का प्लान | boyfriend follow crime petrol to kill girlfriend in CG | Patrika News

क्राइम पेट्रोल का निकाला सबसे बेस्ट एपिसोड और फिर ऐसे बनाया गर्लफ्रेंड को मारने का प्लान

locationरायपुरPublished: Oct 30, 2018 01:12:49 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

क्राइम पेट्रोल देखर बनाया प्लान

crime news

क्राइम पेट्रोल का निकाला सबसे बेस्ट एपिसोड और फिर ऐसे बनाया गर्लफ्रेंड को मारने का प्लान

रायपुर. एक तरफ जहां टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल देशभर में हो रहे अपराधों को रोकने का संदेश देते हुए प्रसारित किया जाता है वहीं कुछ लोग इसे देखकर अपराधों को अंजाम दे रहे है। छत्तीसगढ़ में ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को मारने के लिए टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल देखकर प्लान बनाया और इस घटना को अंजाम दिया।

यह मामला बिलासपुर जिले का है। एएसपी अर्चना झा ने बताया कि 27 सितंबर 2018 को बेलगहना और सल्कारोड रेलवे स्टेशन के बीच डॉउन लाइन पर अज्ञात महिला की लाश कटी हुई लाश मिली थी। मृतक की पहचान नहीं हुई थी। पुलिस मर्ग कायम कर मृतका के पहचान करने का प्रयास कर रही थी। एक महीने के बाद शनिवार को पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि कोरबा जिले के पाली अंतर्गत ग्राम सिल्ली में रहने वाली सुनीता पोर्ते पति स्वर्गीय राकेश पोर्ते (23 ) 26 सितंबर से लापता है। परिजनों ने उसके गुमशुदगी की सूचना पाली थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और घटना के दौरान मिली लाश की तस्वीर परिजनों को दिखाई। परिजनों ने उसकी पहचान सुनीता पोर्ते के रूप में की।

crime news

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो