scriptप्रेमी ने प्रेमिका को पहले चाकुओं से गोदा फिर खुद भी लगा ली फांसी, लिवइन में रहकर ढाबे पर करते थे बैरे का काम | Boyfriend killed his girlfriend and committed suicide in Raipur | Patrika News

प्रेमी ने प्रेमिका को पहले चाकुओं से गोदा फिर खुद भी लगा ली फांसी, लिवइन में रहकर ढाबे पर करते थे बैरे का काम

locationरायपुरPublished: Jan 03, 2020 05:12:34 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

पचपेढ़ी नाका इलाके में एक युवक और युवती किराए के कमरे में रहते थे। दोनों शहर के ही एक होटल में बैरे का काम करते थे। आसपास के लोगों का कहना है कि आज सुबह दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

murder_in_raipur.jpeg

रायपुर. लिवइन में रहने वाले प्रेमी प्रेमिका के बीच हुआ विवाद दोनों की दर्दनाक मौत की वजह बन गया। प्रेमी इतना नाराज हुआ कि पहले उसने प्रेमिका को मौत के घाट उतारा और फिर खुद भी मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया है।

प्रेमी ने कर लिया था प्रेमिका का अपहरण, पुलिस ने तीन घंटे में ही केस सुलझाया

जानकारी के अनुसार पचपेढ़ी नाका इलाके में एक युवक और युवती किराए के कमरे में रहते थे। दोनों शहर के ही एक होटल में बैरे का काम करते थे। आसपास के लोगों का कहना है कि आज सुबह दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

जिसके बाद युवक ने युवती को चाकुओं से गोद कर मार डाला और खुद को भी फांसी लगा ली। लोगों ने इसकी सुचना स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची टिकरापारा थाना पुलिस ने दोनों के शव को भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो