scriptछत्तीसगढ़: आने वाले 72 घंटे सीएम की मां के लिए बेहद नाजुक, इलाज करने दिल्ली से पहुंची टीम | Breaking: CMs mother's condition in critical, Delhi doctors arrive | Patrika News

छत्तीसगढ़: आने वाले 72 घंटे सीएम की मां के लिए बेहद नाजुक, इलाज करने दिल्ली से पहुंची टीम

locationरायपुरPublished: Jun 25, 2019 10:40:14 am

Submitted by:

Akanksha Agrawal

छत्तीगसढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां की हालत बिगड़ती जा रही है। डॉक्टरों ने अगले 72 घंटे उनके लिए बेहद नाजुक बताए हैं।

CM bhupesh baghel

छत्तीसगढ़: आने वाले 72 घंटे सीएम की मां के लिए बेहद नाजुक, इलाज करने दिल्ली से पहुंची टीम

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh) की मां का इलाज करने के लिए डॉक्टरों की एक टीम 25 जून को सुबह दिल्ली (Delhi) से रायपुर पहुंची है। रायपुर पहुंचते ही डॉक्टरों (Doctors) की टीम ने सीएम भूपेश की मां विंद्धेश्वरी देवी बघेल का पूर्ण निरीक्षण और जांच किया।

CM भूपेश ने किया शंकर नगर ओवर ब्रिज का उद्घाटन, 2 लाख लोगों को मिलेगा ट्रैफिक से राहत

भूपेश बघेल की मां को रामकृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां मंगलवार की सुबह अस्पताल के एमडी संदीप दवे ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर उनके हालत की जानकारी दी है। उन्होने कहा कि दिल्ली से आई डॉक्टरों की टीम ने सीएम की मां विंद्धेश्वरी देवी की जांच की है, और कहा है कि अगले 72 घंटे उनके लिए बेहद नाजुक हैं। डॉक्टरों की टीम इस वक्त उनके ब्रेन के डैमेज को कम करने की और शरीर के तापमान को सामान्य रखने की कोशिश कर रहे हैं।

एमडी ने बताया कि अगले 72 घंटों के बाद दिल्ली से डॉक्टरों की ये टीम दोबारा रायपुर आएगी और उसके बाद विंद्धेश्वरी देवी की हालत का जायजा लेने के बाद आगे की इलाज तय किया जाएगा। इस समय उनकी हालत स्थिर पर बहुत ही नाजुक है। उनको लगातार झटके आ रहे हैं जिन्हे कंट्रोल करने के लिए उन्हे दवाईयां दी जा रही हैं।

जापानी बुखार ‘चमकी’ को लेकर कई जगहों में हाईअलर्ट, बाजारों में घटी लीची की डिमांड

वहीं सीएम की मां विंद्धेश्वरी देवी की तबीयत बिगडऩे के बाद वरिष्ठ नेताओं और मंत्री भी अस्पताल पहुंच रहे हैं। बता दें कि सीएम भूपेश बघेल 24 जून को गरियाबंद के बाद दिल्ली रवाना होने वाले थे। लेकिन उनकी मां की तबीयत बिगड़ जाने के बाद उनका दिल्ली दौरा टल गया था।

CM Bhupesh baghel से जुड़ी सभी ख़बरें पढ़ने के लिए क्लिक करें यहां

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो