सर्किट हाउस में सिलेंडर फटने से हुआ जोरदार धमाका, सहमे मंत्री के बंगले में तैनात जवान

सर्किट हाउस में सिलेंडर फटने से हुआ जोरदार धमाका, सहमे मंत्री के बंगले में तैनात जवान

Akanksha Agrawal | Updated: 21 May 2019, 11:21:19 AM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

राजधानी रायपुर में मंगलवार सुबह एक तेज धमाके से पूरा शहर दहल उठा। राजधानी के सिविल लाइन इलाके में सर्किट हाउस (Circuit house) में सिलेंडर फटने (Cylinder Blast) से जोरदार धमाका हुआ। जिसके बाद आसपास के सभी इलाकों में अफरा-तफरी मच गई है।

रायपुर. राजधानी रायपुर में आज सुबह गृहमंत्री (Home Minister) के घर के पास सिलेंडर फटने (Cylinder Blast) के धमाके से सिविल लाइन गूंज उठा। मिली जानकारी के अनुसार रायपुर के सिविल लाइन में सर्किट हाउस (Circuit House) में सिलेंडर फट (Cylinder Blast) गया जिससे तेज धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था कि इसकी गूंज गृहमंत्री के बंगले तक जा पहुंची।

सिलेंडर फटने (Cylinder Blast) की वजह अब तक पता नहीं चल पाई है। पर इस धमाके के बाद सर्किट हाउस (Circuit House) के चिथड़े उड़ गए हैं। वहां के सारे खिड़कियां दरवाजे, कांच और एसी सब टूट गए हैं। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू (Home Minister Tamrdhwaj Sahu) अपनी पत्नी के साथ मार्निग वॉक पर निकले थे जब यह हादसा हुआ। उनके बंगले के भी पीछे के हिस्से में कांच टूट गए। जिसके टूटने के बाद कांच के टूकड़े बिखरे पड़े हैं। धमाका इतना (Cylinder Blast) तेज था कि गृहमंत्री के बंगले पर तैनात जवान भी हड़बड़ा गए।

धमाके (Cylinder Blast) की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने तुरंत सिविल लाइन पुलिस को और डायल 112 को फोन किया। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

 

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned