script

Breaking News: स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव निकले कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी, हुए होम आइसोलेट

locationरायपुरPublished: Jan 02, 2022 10:19:07 pm

Breaking News: सर्दी-खांसी की शिकायत होने पर अंबिकापुर (Ambikapur) में कराया था एंटीजन टेस्ट, रिपोर्ट आई थी निगेेटिव, दोपहर को पीजी कॉलेज मैदान से हेलीकॉप्टर (Helicopter) से रायपुर के लिए हुए थे रवाना, रायपुर में जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव

TS Singhdeo

,CG Health Minister TS Singhdeo corona positive

रायपुर. CG Health Minister: छत्तीसगढ़ शासन के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। फिलहाल चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा है। रविवार की दोपहर तबियत में सुधार नहीं होने पर वे अंबिकापुर से हेलीकॉप्टर से रायपुर पहुंचे थे। सरगुजा में पड़ रही कड़ाके की ठंड के कारण स्वास्थ्य मंत्री की तबियत बिगड़ी थी। एहतियातन उन्होंने एंटीजेन से कोरोना जांच कराई तो रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद उन्होंने रायपुर पहुंचकर जांच कराई। यहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (CG Health Minister) पिछले दो दिनों अंबिकापुर दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने कई कार्यक्रमों हिस्सा लिया। सरगुजा में पड़ रही कड़ाके की ठंड के बीच उन्हें सर्दी-खांसी की शिकायत हुई तो उन्होंने कोरोना संक्रमण की संभावना को देखते हुए सैंपल जांच के लिए दिया। इसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया।
होम आइसोलेट हुए कुछ घंटे ही बीते थे कि वे बेहतर इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से रायपुर के लिए रवाना हो गए। दोपहर करीब 3.30 बजे वे पीजी कॉलेज मैदान हेलीपेड से रायपुर के लिए निकले। इस दौरान हेलीपेड पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था। इस बीच खबर आई कि उनकी एंटीजेन रिपोर्ट निगेटिव आई है। वे रायपुर पहुंचकर आरटी-पीसीआर जांच कराएंगे।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की बिगड़ी तबियत, एंटीजेन रिपोर्ट निगेटिव, हेलीकॉप्टर से रायपुर रवाना


कोरोना जांच में निकले पॉजिटिव
रायपुर में स्वास्थ्य मंत्री का डॉक्टरों द्वारा सैंपल आरटी-पीसीआर जांच के लिए लिया गया। कुछ घंटे बाद जब रिपोर्ट आई तो वे पॉजिटिव निकले। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। फिलहाल उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है। डॉक्टरों की निगरानी में उनका उपचार जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो