scriptबड़ी खबर : Raipur Nagar Nigam ने बंद किया पानी सप्लाई, लोगों में मचा हाहाकार | BREAKING NEWS : Raipur Nagar Nigam closed water supply | Patrika News

बड़ी खबर : Raipur Nagar Nigam ने बंद किया पानी सप्लाई, लोगों में मचा हाहाकार

locationरायपुरPublished: Jul 06, 2019 09:02:46 pm

Raipur Nagar Nigam : नगर निगम के जिम्मेदार न तो फोन उठा रहे हैं और न ही संबंधित क्षेत्रों में टैंकर (Water Supply) भिजवाया।

Raipur Nagar Nigam

बड़ी खबर : Raipur Nagar Nigam ने बंद किया पानी सप्लाई, लोगों में मचा हाहाकार

रायपुर. रायपुर नगर निगम (Raipur Nagar Nigam) ने शुक्रवार की शाम से आधे शहर में पानी की सप्लाई (Water Supply) बंद कर दिया है। जिसकी वजह से लोगों में हाहाकार मचा हुआ है। नगर निगम के जिम्मेदार न तो फोन उठा रहे हैं और न ही संबंधित क्षेत्रों में टैंकर भिजवाया। वार्डों में पानी के लिए त्राही-त्राही मचा हुआ है। निगम के जलकार्य विभाग के जिम्मेदार अधिकारी कह रहे हैं कि बरसात की वजह से मोटर गीली हो गई थी, जिसे सुखाने के लिए उरला की फैक्ट्री में भेजी गई थी। शाम तो मोटर को सूखाकर लाया गया। मोटर नहीं लग पाई है, इसलिए सुबह भी पानी सप्लाई बाधित रहेगी। इधर, 17 टंकियों के वार्डों के पार्षदों ने भी अब सुबह फिल्टर प्लांट में निगम अधिकारियों के खिलाफ धरना देने का निर्णय लिया है।

Click – Raipur Nagar Nigam – इन खबरों को जरूर पढ़ें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
ताज़ातरीन ख़बरों तथा LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो