script20 हाथियों का दल पहुंचा खेत के अंदर, सोए हुए ग्रामीण को पैरों तले रौंदा | Breaking: Wild Elephants group kill man in Chhattisgarh | Patrika News

20 हाथियों का दल पहुंचा खेत के अंदर, सोए हुए ग्रामीण को पैरों तले रौंदा

locationरायपुरPublished: Jun 06, 2019 11:04:21 am

Submitted by:

Akanksha Agrawal

जंगली हाथियों (Wild Elephants attack) का दल खेतों में पहुंचा और सोए हुए ग्रामीण को अपने पैरों तले रौंद दिया और उस ग्रामीण के टूकड़े-टूकड़े कर दिए।

Wild elephants kill

21 हाथियों का दल पहुंचा खेत के अंदर, सोए हुए ग्रामीण को पैरों तले रौंदा

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के आरंग क्षेत्र में हाथियों (Wild Elephant) का आतंक अब भी जारी है। आरंग के पास गुल्लू गांव से लगे गुदगुदा में बुधवार देर रात हाथियों (Wild Elephants) ने खेत में सोए एक आदमी को अपने पैरों तले रौंद दिया। जंगली हाथियों के इस दल में कुल 20 हाथी हैं।
मिली जानकारी के अनुसार काफी दिनों से गुल्लू के आसपास जंगली हाथियों (Wild Elephants) का दल विचरण कर रहा है। बुधवार शाम ग्रामीण अपने खेत की रखवाली करने खतों में सोया हुआ था। तभी जंगली हाथियों (Wild elephants attack) का दल खेतों में पहुंचा और सोए हुए ग्रामीण को अपने पैरों तले रौंद दिया और उस ग्रामीण के टूकड़े-टूकड़े कर दिए। मृतक का नाम डोमार साहू था, जो गुल्लू के नजदीक ग्राम रानीसागर का निवासी था। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Wild Elephants terror

ग्रामीणों में दहशत (Wild elephants terror)
हाथियों (Elephants) के आतंक के कारण पूरा गांव दहशत में हैं। मिली जानकारी के अनुसार हाथियों का दल महानदी के किनारे ही विचरण कर रहा है। गौरतलब है कि हाथी (Elephants) जंगल से पानी की तलाश में गांवों तक आ पहुंचे हैं। वन विभाग (Forest Department) का अमला गुल्लू गांव पहुंच चुका है।

Wild elephants

हाथियों (Elephants) के दल में चार दिन का नवजात भी शामिल
गुल्लू पहुंचे जंगली हाथियों के दल में 20 हाथी मौजूद हैं। इन हाथियों के दल में 2 नवजात हाथी (Baby Elephants) के बच्चे भी शामिल हैं। जिनकी उम्र तीन से चार दिन बताई जा रही है।

Source By : Dinesh Yadu

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो