scriptसुनसान इलाके में मिली महिला की लाश से फैली सनसनी, पत्थर मारकर हत्या की आशंका | Breaking: Woman Dead Body Found in New raipur | Patrika News

सुनसान इलाके में मिली महिला की लाश से फैली सनसनी, पत्थर मारकर हत्या की आशंका

locationरायपुरPublished: May 19, 2019 10:16:01 am

Submitted by:

Akanksha Agrawal

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नया रायपुर के सुनसान इलाके में रविवार (Sunday) अलसुबह महिला की लाश (Women Dead Body) मिलने से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का जायजा लिया और घटना की जांच शुरू कर दी है।

Dead Body

सुनसान इलाके में मिली महिला की लाश से फैली सनसनी, पत्थर मारकर हत्या की आशंका

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नया रायपुर के सुनसान इलाके में रविवार (Sunday) अलसुबह महिला की लाश (Dead Body) मिलने से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के अनुसार रायपुर से कुछ दूरी पर स्थित नया रायपुर (Raipur) में सुबह टहलने निकले लोगों को काया बांध के पास एक महिला की लाश मिली लोगों ने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का जायजा लिया और घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार महिला के सिर पर पत्थर से वार किया गया है। मृत महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नया रायपुर में बढ़ रही वारदातें
छत्तीसगढ़ के नया रायपुर में लगातार लूट, चाकूबाजी, हत्या की वारदातें बढ़ गई हैं। जिसके बावजूद वहां पर सुरक्षा को लेकर कोई भी कड़े इंतजाम नहीं किए गए हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो