scriptदुल्हन को विदाई से पहले BF ने जबरदस्ती बुलाया अकेले में, कहा- चलो मेरे साथ, तभी आ गया भाई और… | Bride's brother killed his lover in korba | Patrika News

दुल्हन को विदाई से पहले BF ने जबरदस्ती बुलाया अकेले में, कहा- चलो मेरे साथ, तभी आ गया भाई और…

locationरायपुरPublished: May 07, 2019 01:57:36 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

(Crime News) (Crime In Love) प्यार में जब पागलपन बढ़ जाए तो उसका अंजाम हमेशा ही दर्दनाक होता है। प्यार के दर्दनाक अंजाम का ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ में भी सामने आया है। जहां गर्लफ्रेंड की शादी के बाद भी प्रेमी उसकी यादों से बाहर नहीं निकल पा रहा था।

crime in love

दुल्हन को विदाई से पहले BF ने जबरदस्ती बुलाया अकेले में, कहा- चलो मेरे साथ, तभी आ गया भाई और…

रायपुर/कोरबा. प्यार में जब पागलपन बढ़ जाए तो उसका अंजाम हमेशा ही दर्दनाक होता है। प्यार के दर्दनाक अंजाम का ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ में भी सामने आया है। जहां गर्लफ्रेंड की शादी के बाद भी प्रेमी उसकी यादों से बाहर नहीं निकल पा रहा था। एक दिन अचानक वो अपनी शादीशुदा प्रेमिका के घर पहुंच गया। जहां वो छुपकर लड़की को अपने साथ भागने के लिए मना रहा था।तभी उसकी ये बातें कोई और भी सुन रहा था।इसके बाद लड़का-लड़की की पूरी कहानी ही बदल गई।(Crime News)

crime in love

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो