मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मासिक रेडियो वार्ता लोकवाणी का प्रसारण 11 अप्रैल को

नया बजट, नए लक्ष्य पर होगी केंद्रित

By: lalit sahu

Published: 06 Apr 2021, 07:55 PM IST

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मासिक रेडियोवार्ता लोकवाणी की 17वीं कड़ी का प्रसारण 11 अप्रैल रविवार को होगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लोकवाणी में इस बार नया बजट, नए लक्ष्य विषय पर प्रदेशवासियों से बातचीत करेंगे। लोकवाणी का प्रसारण छत्तीसगढ़ स्थित आकाशवाणी के सभी केन्द्रों, एफ.एम. रेडियो और क्षेत्रीय समाचार चैनलों से सुबह 10.30 से 11 बजे तक होगा।

मुख्यमंत्री ने भक्त माता कर्मा जयंती पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 7 अप्रैल को भक्त माता कर्मा जयंती पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में कहा है कि छत्तीसगढ़ में साहू समाज सहित विभिन्न समाजों द्वारा भक्त माता कर्मा जयंती का पर्व बड़े उत्साह और श्रद्धा के साथ मनाया जाता है। माता कर्मा हम सभी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें। कोरोना संकट की परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए प्रदेशवासियों से यह आग्रह है कि कर्मा जयंती का पर्व कोरोनाकाल की सावधानियों को ध्यान में रखते हुए मनाएं। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर भक्त माता कर्मा से सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

राज्यपाल ने भक्तमाता कर्मा जयंती पर प्रदेशवासियों को दी हार्दिक शुभकामनाएं
राज्यपाल अनुसुईया उइके ने भक्तमाता कर्मा जयंती पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। राज्यपाल ने अपने संदेश में कहा है कि भक्तमाता कर्मा छत्तीसगढ़ के साहू समाज, साहनी समाज तथा अन्य समाजों की आराध्य देवी है। वे अपनी उदात्त भक्ति से भगवान कृष्ण के हृदय में समाहित हो गई। उनकी भक्ति भावना और ईश्वर के प्रति समर्पण सभी के लिए प्रेरणादायी है। राज्यपाल ने इस अवसर पर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की है और भक्तमाता कर्मा से प्रार्थना की है कि देश और प्रदेश को कोरोना वायरस के संक्रमण से जल्द मुक्त करे और सभी को स्वस्थ रखे।

lalit sahu Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned