scriptजगदलपुर से एक लाख का गांजा लेकर यूपी जा रहे युवक-युवती रायपुर में पकड़े गए | Brothers and sisters going to UP with a hemp from Jagdalpur arrested | Patrika News

जगदलपुर से एक लाख का गांजा लेकर यूपी जा रहे युवक-युवती रायपुर में पकड़े गए

locationरायपुरPublished: Mar 04, 2021 07:57:41 pm

Submitted by:

Dhal Singh

बस्तर के संभाग मुख्यालय जगदलपुर में गांजा तस्करी जोरों पर है। यहां का गांजा दूसरे प्रदेशों में भी जा रहा है। इसका नजारा रायपुर के पंडरी बस स्टैंड में तब नजर आया, जब पुलिस ने संदिग्ध रूप से घूम रहे युवक-युवती के बैग से 13 किलो गांजा बरामद कर दोनों को जेल भेज दिया। दोनों आरोपी चित्रकुट (उत्तरप्रदेश) के रहने वाले थे।

जगदलपुर से एक लाख का गांजा लेकर यूपी जा रहे युवक-युवती रायपुर में पकड़े गए

रायपुर पुलिस की गिरफ्त में आरोपी भाई-बहन और बैग में रखा 13 किलो गांजा जब्त।

रायपुर. जगदलपुर से गांजा खरीदकर बेचने के लिए उत्तरप्रदेश जा रहे युवक और युवती को रायपुर पुलिस ने पंडरी बसस्टैंड के पास गिरफ्तार कर लिया। दोनों के कब्जे से 13 किलो गांजा बरामद हुआ है। रिश्ते में दोनों भाई बहन हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया।
पुलिस के मुताबिक गोविंद नगर में बुधवार को एक युवक-युवती संदिग्ध रूप से घूमते दिखे। इसकी सूचना पर सिविल लाइन पुलिस ने दोनों को पकड़कर उनके दो बैगों की जांच की, तो उसमें गांजा भरा मिला। पूछताछ में युवक ने अपना नाम सोहन लाल कोरी और युवती ने मोनू देवी कोरी बताया। दोनों उत्तरप्रदेश के चित्रकुट के रहने वाले हैं। दोनों के कब्जे से कुल 13 किलो गांजा मिला है, जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ नारकोटिक एक्ट की धारा 20बी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया।
बसस्टैंड बना अड्डा
गांजा तस्करों के लिए बसस्टैंड और उसके आसपास का इलाका तस्करी का अड्डा बन गया है। पिछले सप्ताह भी देवेंद्रनगर पुलिस ने पंडरी बसस्टैंड से दो युवकों को गांजा तस्करी करते पकड़ा था। दोनों युवक भी उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले थे और जगदलपुर से गांजा लेकर जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो