AIIMS में बीएससी पैरामेडिकल की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, मौके से सुसाइड नोट बरामद

Raipur Crime News: एम्स (AIIMS) से बीएससी पैरामेडिकल की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

By: Ashish Gupta

Updated: 03 Jul 2021, 06:39 PM IST

रायपुर. Raipur Crime News: एम्स (AIIMS) से बीएससी पैरामेडिकल की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने मृतका की पहचान बिलासपुर निवासी साक्षी दुबे के रूप में की है। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। फिलहाल सुसाइड को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: हैवानों ने दरिंदगी की सारी हदे पार की, युवती की हत्या की फिर डेड बॉडी के साथ किया बलात्कार

दरअसल, यह पूरा मामला आमानाका थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार साक्षी बिलासपुर की रहने वाली थी और रायपुर एम्स में बीएससी पैरामेडिकल फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी।

यह भी पढ़ें: नौकरी देने से किया इनकार तो युवती ने कहा- जा रही हूं मरने और लगा दी छलांग

साक्षी एम्स के हॉस्टल में रहती थी। शनिवार सुबह जब ने साक्षी की दोस्तों ने कमरे का दरवाजा काफी देर खटखटाने के बाद भी नहीं खुला तो उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस थाना को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे दरवाजा खोला तो साक्षी फांसी के फंदे पर लटकी मिली।

यह भी पढ़ें: छोटी बहन का आरोप, जीजा और उसके रिश्तेदार ने किया बलात्कार, बड़ी बहन ने की मदद

पुलिस प्राथमिक जांच में बताया कि साक्षी ने शुक्रवार रात में ही खुदकुशी की है। पुलिस को साक्षी के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है। इसके बाद पुलिस साक्षी के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned