अंग्रेजी कोचिंग करने आए BSc छात्र की इस हालत में मिली लाश, शव देख मां हो गई बेहोश

Chandu Nirmalkar

Publish: Apr, 17 2018 03:33:06 PM (IST)

Raipur, Chhattisgarh, India
अंग्रेजी कोचिंग करने आए BSc छात्र की इस हालत में मिली लाश, शव देख मां हो गई बेहोश

आधी रात को कुछ लड़के उनके कमरे में आए थे और मारपीट करके चले गए..

रायपुर . सुंदर नगर इलाके में एक छात्र की हत्या कर दी गई। मृतक भिलाई के कल्याण कॉलेज में बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था। कुछ दिन पहले ही वह अपने चचेरे भाई के साथ रहने के लिए रायपुर आया था। कमरे से गांजे की पुडि़या और इंजेक्शन बरामद हुआ है। मृतक का मोबाइल गायब है। क्राइम ब्रांच मृतक के चचेरे भाई से पूछताछ कर रही है। उसके चचेरे भाई का दावा है कि आधी रात को कुछ लड़के उनके कमरे में आए थे और मारपीट करके चले गए ।

सुंदरनगर में ओम सोसाइटी के मकान नंबर 28 में प्रकाश शर्मा (21) की किसी ने मुंह दबाकर हत्या कर दी। घटना देर रात की है। सुबह उसके चचेरे भाई अमृत शर्मा ने मकान मालिक मनोज पांडे को बताया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। प्रकाश का शव बिस्तर में पड़ा था। कपड़े अस्तव्यस्त पड़े थे और कमरे का सामान बिखरा पड़ा था। उसके माथे पर चोट का निशान था, लेकिन खून नहीं निकला था। इसके अलावा उसके शरीर के किसी भी हिस्से में चोट नहीं मिली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। क्राइम ब्रांच की टीम मृतक के साथ रहने वाले उसके चचेरे भाई अमृत से पूछताछ कर रही है।

इंग्लिश की कोचिंग करने आया था
अमृत रावतपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज में कमीशन लेकर एडमिशन कराने का काम करता है। करीब दो साल से सुंदरनगर में किराए का मकान लेकर रह रहा है। प्रकाश परीक्षा खत्म होने के बाद पिछले सप्ताह अमृत के साथ रहने के लिए रायपुर आ गया था। प्रकाश इंग्लिश कोचिंग करना चाहता था। इस कारण अमृत के साथ ही रहने लगा था। इस बीच उसकी हत्या हो गई। मृतक मूलत: बसना का रहने वाला है। उसके पिता शिक्षा विभाग में बाबू हैं।

चचेरे भाई ने कहा- मुझे दूसरे कमरे में बांधा था
रात १ बजे के बाद कमरे में चार-पांच युवक आए। मारपीट किए और हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस कर चले गए। मुझे दूसरे कमरे में बांध दिया गया था। करीब ५ बजे मैं छूटकर बाहर निकला, तो प्रकाश की मौत हो चुकी थी। इसकी जानकारी मकान मालिक को मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कमरे में मृतक और अमृत का मोबाइल नहीं था। कमरे में जो नगद राशि थी, वो भी सही-सलामत मिली। अमृत ने दावा किया है कि अज्ञात युवक ों ने हत्या की है। लेकिन आसपास के लोगों का कहना है कि देर रात को बाहर युवकों के आने और मारपीट करने की जानकारी नहीं है। फिलहाल पुलिस अमृत से पूछताछ कर रही है।

कमरे में मिला नशे का सामान
पुलिस की जांच के दौरान कमरे में गांजे की एक पुडि़यां और एक इंजेक्शन भी मिला है। इसका उपयोग आरोपियों ने किया है या किसी अन्य ने? इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। डीडी नगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Ad Block is Banned