scriptबढ़ते अपराध पर भाजपा बोली ठेके पर चल रहा छत्तीसगढ़ शासन | Budget session : BJP said Chhattisgarh govt is running on contract | Patrika News

बढ़ते अपराध पर भाजपा बोली ठेके पर चल रहा छत्तीसगढ़ शासन

locationरायपुरPublished: Feb 23, 2021 11:59:49 pm

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

विधानसभा का बजट सत्र : जितने मरे हैं, जितनी दुर्घटनाएं हुई हैं, उनके लिए भागवत कराओ : चंद्राकर
गृहमंत्री बोले- छत्तीसगढ़ पुलिस संवेदनशील, तत्परता से कार्रवाई कर रही

बढ़ते अपराध पर भाजपा बोली ठेके पर चल रहा छत्तीसगढ़ शासन

बढ़ते अपराध पर भाजपा बोली ठेके पर चल रहा छत्तीसगढ़ शासन

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को भाजपा विधायक शिवतरन शर्मा ने शून्यकाल में प्रदेश में बढ़ते अपराध का मुद्दा उठाया और इसके लिए कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया। भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि अब छत्तीसगढ़ में आम आदमी की जान की कीमत कुछ नहीं है। मुरई-भाटा हो गए हैं। उन्होंने कहा कि ठेके पर शासन चल रहा है। अपराध बढऩे का बढ़ा कारण यह है कि आज एसपी और कलेक्टर की नियुक्ति ठेके पर हो रही है। उन्हें लक्ष्य दिया जा रहा है। ढाई साल पूरे हो गए हैं, ओटीटी पर अभी दूसरी फिल्म रिलीज होगी।

असम और छत्तीसगढ़ में भागवत कथा आयोजनों में समरूपता
भारतीय जनता पार्टी के विधायक अजय चंद्राकर ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि संस्कार की कमी की वजह से अपराध बढ़ रहे हैं। यदि संस्कार की कमी है, तो आपके पास धर्मस्व विभाग भी है। खुड़मुड़ा की आत्मा की शांति के लिए धर्मस्व विभाग से सब जगह भागवत कराओ। जितने मरे हैं, जितनी दुर्घटनाएं हुई हैं, उनके लिए भागवत कराओ।
ये भी पढ़ें…कोरोनाकाल में छत्तीसगढ़ में स्कूल खोलने का सीएम ने बताया यह बड़ा कारण
रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कभी माफिया का राज नहीं था। वीआईपी रोड अपराध का अड्डा बन गया है। जैसे अपराध हो रहे हैं, वैसे अपराध छत्तीसगढ़ में कभी नहीं हुए। छत्तीसगढ़ में अपराध के नए-नए तरीके खोजे जा रहे हैं। हर जिले में दो-चार नेता अवैध कामों से जुड़े हुए हैं।
ये भी पढ़ें…नरेन्द्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में कोरोना वायरस प्रबंधन सराहनीय
गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने विधानसभा में जवाब देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की पुलिस संवेदनशील है। तत्परता से कार्रवाई कर रही है। जितने मामलों का जिक्र आया है, उसमें पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की है। ज्यादातर मामलों में गिरफ्तारी हुई है।
ये भी पढ़ें…[typography_font:14pt;” >ये भी पढ़ें…कोरोना वायरस संक्रमण काल में मुनगा और भाजियों का यह रहा कमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो