script5 साल की बच्ची के साथ कंडक्टर ने की दरिंदगी, रोते हुए मां को बताया कि दाढ़ी वाले अंकल ने उसके साथ… | bus Conductor brutally raped 5 year old girl | Patrika News

5 साल की बच्ची के साथ कंडक्टर ने की दरिंदगी, रोते हुए मां को बताया कि दाढ़ी वाले अंकल ने उसके साथ…

locationरायपुरPublished: Jan 18, 2023 04:36:52 pm

Submitted by:

Sakshi Dewangan

Bus Conductor brutally raped 5 year old girl: छत्तीसगढ़ से एक रूह कंपाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मासूम 5 साल की बच्ची के साथ बस कंडक्टर ने रेप किया है।

RAPE WITH TEEN :  विधवा मां को दुकान पर बिठाकर, घर में बेटी से करता था बलात्कार

RAPE WITH TEEN : विधवा मां को दुकान पर बिठाकर, घर में बेटी से करता था बलात्कार

Bus Conductor brutally raped 5 year old girl: छत्तीसगढ़ में एक सनसनी खबर सामने आई है. छत्तीसगढ़ के मुंगेली में एक कंडक्टर ने 5 साल की बच्चीको अपने हवस का शिकार बना लिया. एक निजी स्कूल संचालक के बस कंडक्टर के द्वारा स्कूल से लौटते वक्त चलती बस में 5 साल की बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की गई, जिसकी शिकायत परिजनों ने थाने में की है. बच्ची उस हादसे के बाद से डरी हुई है.

जानकरी के मुताबिक ग्राम करही में संचालित निजी स्कूल अध्ययन इंटरनेशनल में प्रार्थी की बच्ची अध्ययनरत है. पेरेंट्स के बिजी जीवनशैली के चलते बच्ची के स्कूल जाने के लिए बस की व्यवस्था कर रखी थी. फिर जिस दिन यह हादसा बच्ची के साथ हुआ वह बहुत ज्यादा डरी हुई थी मां के पूछने पर उसने बताया कि बस के दाढ़ी वाले अंकल ने उसके साथ गंदी हरकत की है, जिस कारण उसे दर्द हो रहा है. फिर बच्ची की मां ने जब उसका प्राइवेट पार्ट देखा तो उससे खून बह रहा था जिसे लेकर प्राथमिक उपचार के लिए यशोदा हॉस्पिटल डॉ. प्रियंका जांगड़े के पास पहुंचे. डॉक्टर ने उपचार के दौरान बताया कि बच्ची से घिनौनी करतूत की गई, जिस वजह से खून का रिसाव हो रहा है. इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी बस कंडक्टर के विरूद्ध अपराध दर्ज करने की मांग की. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी मनीष तिवारी उर्फ नीलू के विरूद्ध धारा 376 एबी लैंगिक अपराधों से बालको का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की गई. परिजनों ने स्कूल पर भी आरोप लगाया की इस मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो