scriptNH-53 रायपुर में सड़क हादसे को अंजाम देने वाला बस ड्राइवर गिरफ्तार | Bus driver arrested for road accident in Raipur | Patrika News

NH-53 रायपुर में सड़क हादसे को अंजाम देने वाला बस ड्राइवर गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Sep 09, 2020 12:04:35 am

Submitted by:

CG Desk

– पुलिस ने बस मालिक को बनाया सह आरोपी .- 5 सितंबर को हुए हादसे में हुई थी 8 लोगों की मौत .

NH-53 रायपुर में सड़क हादसे को अंजाम देने वाला बस ड्राइवर गिरफ्तार

NH-53 रायपुर में सड़क हादसे को अंजाम देने वाला बस ड्राइवर गिरफ्तार

रायपुर। मंदिर हसौद थानाक्षेत्र के एनएच-53 में खड़े ट्रक में टक्कर मारकर हादसे को अंजाम देने वाले बस चालक को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बस में क्षमता से अधिक मजदूर बैठे थे, इसलिए पुलिस ने बस मालिक को भी मामले में सह आरोपी बनाया है। गिरफ्तार चालक का नाम अहमदाबाद निवासी प्रकाश राठौर, गुजरात निवासी जगदीश सरवइया और बस मालिक का नाम सूरत निवासी विपुल धेवरिया बताया जा रहा है। आरोपियों पर धारा 188, 269, 270, धारा 3 महामारी एक्ट 1897, 66/192 के तहत कार्रवाई की है।
यह है पूरा मामला
गुजरात की कंपनी में मजदूरों को पहुंचाने के लिए गुजरात निवासी बस मालिक विपुल ने बस क्रमांक एनएल 03 बी 0987 को ओडिशा मजदूर लाने के लिए भेजा था। ओडिशा के गंजाम से मजदूरों को 4 सितंबर को लेकर निकली थी। 5 सितंबर की सुबह 3.30 बजे बस सेरीखेड़ी स्थित नमक ढाबा के सामने खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए और 8 लोगों की मौत हो गई।
5 सितंबर को एनएच- 53 में हुए हादसे के जिम्मेदार बस चालकों को गिरफ्तार किया है। बस मालिक को मामले में सह आरोपी बनाया गया है।
सोनल ग्वाला, निरीक्षक, मंदिर हसौद थाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो