सीएए (CAA) : भिलाई में बाबुल सुप्रियो ने निकाली तिरंगा रैली, अभिनेत्री दीपिका की खिचाई, बोले- राहुल 100 झूठ बोलने वाले

केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने भारत माता के जयकारे लगाते हुए लोगों से सीएए के लिए समर्थन की अपील की।

रायपुर/भिलाई. नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए CAA) के समर्थन में भाजपा ने मंगलवार को भिलाई में तिरंगा रैली निकाली। भिलाई पहुंचे पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने भारत माता के जयकारे लगाते हुए लोगों से सीएए के लिए समर्थन की अपील की।
नंदिनी रोड से हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित कालीबाड़ी मंदिर तक भारत माता के जयकारे के साथ वे पैदल चलते हुए रास्तेभर लोगों से समर्थन की अपील करते रहे।
राहुल 100 झूठ बोलने वाला
अपनी सभा में बाबुल सुप्रियों ने कहा कि सीएए देशहित में बना कानून है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को 100 झूठ बोलने वाला बताया साथ ही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि फिल्म प्रमोशन के ठीक पहले वामपंथियों से मिलना और पीडि़त एबीवीपी के लोगों से मुलाकात नहीं करना उनकी बदनियत को जाहिर करता है!
इन बड़े नेताओं का मिला साथ
तिरंगा रैली में दुर्ग सांसद विजय बघेल, राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय, विधायक विद्या रतन भसीन, लाभचंद बाफना, महापौर चन्द्रकांता मांडले, पूर्व मंत्री जागेश्वर साहू, रीता चौधरी के अलावा बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।
बंग समाज और सिंधी समाज ने ने किया जोरदार स्वागत
केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो आज सुबह 11 बजे भिलाई पहुंचे। कालीबाड़ी पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत बंग समाज के अलावा सिंधी समाज और गुरुद्वारा कमेटियों के सिक्खों द्वारा किया गया। सेक्टर 7 में बंग समाज के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। देशभर में भाजपा और केंद्रीय मंत्री तिरंगा रैली के जरिए लोगों के मन में नए कानून को लेकर जुड़ी भ्रांतियों को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं।

bhemendra yadav Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned