scriptपीएम मोदी और शाह के बीच सीएए व एनआरसी को लेकर मनमुटाव : सीएम बघेल | CAA NRC : Chhattisgarh CM said pique between PM Modi and Amit Shah | Patrika News

पीएम मोदी और शाह के बीच सीएए व एनआरसी को लेकर मनमुटाव : सीएम बघेल

locationरायपुरPublished: Jan 17, 2020 08:47:25 pm

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर बोला बड़ा हमला
पिछला कार्यकाल पीएम मोदी का और यह कार्यकाल गृहमंत्री शाह का : भूपेश बघेल

cgnews

पीएम मोदी और शाह के बीच सीएए व एनआरसी को लेकर मनमुटाव : सीएम बघेल

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सीएए (नागरिकता संशोधन कानून) और एनआरसी (राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर) को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर शुक्रवार को बड़ा हमला बोला है। उनका आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बीच मनमुटाव हो गया है, जिसके चलते पूरा देश सड़कों पर आ गया है। भूपेश बघेल ने कहा प्रधानमंत्री कहते हैं कि देश में एनआरसी लागू नहीं होगा, मगर गृहमंत्री क्रोनोलॉजी बताते हुए कहते हैं कि एनआरसी लागू होगा। यह पता ही नहीं चल रहा है कि कौन सही और कौन गलत बोल रहा है।

डीएसपी दविंदर सिंह को लेकर राहुल-भूपेश का पीएम मोदी-शाह पर बड़ा हमला
कांग्रेस की जीत पर जनमत का सम्मान
छत्तीसगढ़ में हुए नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस को मिली सफलता पर राजधानी रायपुर में आयोजित जनमत का सम्मान कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बीते पांच साल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के थे और वर्तमान सरकार के जो सात माह हुए हैं, वह गृहमंत्री अमित शाह के हैं। पिछले कार्यकाल में पीएम मोदी ने नोटबंदी, जीएसटी आदि लाया तो वर्तमान के सात माह में गृहमंत्री ने सीएबी, सीएए, धारा 370 हटाया, राममंदिर का मामला लाया।
नक्सल प्रभावित बस्तर में शुरू हुआ अब तक सबसे बड़ा अभियान
मोदी सरकार ने पुलवामा हमले की जांच क्यों नहीं कराई
पुलवामा हमले को लेकर भी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला। सीएम बघेल ने कहा कि पुलवामा की जिस सड़क पर परिंदा भी पर नहीं मार सकता था, उस पर भारी मात्रा में विस्फोटक लेकर कार कैसे पहुंची और उसने उस वाहन को टक्कर कैसे मारी जो बख्तरबंद नहीं था, जिसमें जवान बुलेट प्रूफ जैकेट नहीं पहने हुए थे। इस हमले में 40 जवान शहीद हुए थे तब भी यह सवाल किया था और आज भी कर रहा हूं कि भारत सरकार ने जांच क्यों नहीं कराई।
निर्भया केस : चारों दोषियों को फांसी, छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम बोले देश की बेटी को मिला न्याय
डीएसपी देविंदर सिंह को लेकर भी घेरा
सीएम भूपेश बघेल ने हाल ही में आतंकियों के लिए काम करने के आरोप में पकड़े गए जम्मू कश्मीर के डीएसपी देविंदर सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि जो बातें सामने आ रही हैं, उससे पता चल रहा है कि पुलवामा की घटना के समय देविंदर सिंह उसी क्षेत्र में पदस्थ था। भूपेश बघेल ने कहा कि इतना ही नहीं,अफजल गुरु को दिल्ली भेजने वाला भी यही था।
[typography_font:14pt;” >कांग्रेस शासित इस राज्य के सरकारी ऑफिसों में लगेगा प्रधानमंत्री मोदी का फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो