कैबिनेट सचिव ने मुख्य सचिव से COVID-19 को लेकर वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक ली

कोरोना वायरस कोविड-19 (COVID-19) के संक्रमण की रोकथाम और प्रभावितों के इलाज सहित परिवहन, आर्थिक गतिविधियों के संचालन, प्रवासी श्रमिकों की समस्याओं के निराकरण सहित अन्य मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई।

By: Ashish Gupta

Published: 28 May 2020, 10:22 PM IST

रायपुर। भारत सरकार के कैबिनेट सचिव राजीव गौबा ने आज दिल्ली से छत्तीसगढ़ समेत देश के सभी राज्यों के मुख्य सचिवों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग ली। इसके जरिए कोरोना वायरस कोविड-19 (COVID-19) के संक्रमण की रोकथाम और प्रभावितों के इलाज सहित परिवहन, आर्थिक गतिविधियों के संचालन, प्रवासी श्रमिकों की समस्याओं के निराकरण सहित अन्य मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई।

वीडियो कान्फ्रेंसिंग में छत्तीसगढ़ से स्वास्थ्य विभाग की सचिव निहारिका बारिक सिंह और खाद्य एवं परिवहन विभाग के सचिव डॉ. कमलप्रीत सिंह शामिल हुए। वीडियो कान्फ्रेंसिंग में भारत सरकार के विभिन्न मंत्रालयों के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी भाग लिया।

जानिए कोरोना संक्रमण को लेकर छत्तीसगढ़ का ताजा हाल

छत्तीसगढ़ में आज कुल 29 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की पहचान की गई। जिसमे मुंगेली 11, जशपुर से 8, बिलासपुर से 4, कांकेर से 3, रायगढ़ 2 और कोरिया से एक मरीज मिले हैं। प्रदेश में अब कुल एक्टिव मरीज़ों की संख्या 315 है, जबकि संक्रमितों की संख्या 398 पहुंच गई है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned