scriptजीएसटी के विरोध में देशभर के व्यापारियों की हड़ताल आज, छत्तीसगढ़ में भी दिखेगा असर | Cait anncounced bharat bandh on 26th february for gst | Patrika News

जीएसटी के विरोध में देशभर के व्यापारियों की हड़ताल आज, छत्तीसगढ़ में भी दिखेगा असर

locationरायपुरPublished: Feb 26, 2021 01:53:32 am

Submitted by:

ashutosh kumar

कांग्रेस ने व्यापारियों से किया बंद का आह्वान

जीएसटी के विरोध में देशभर के व्यापारियों की हड़ताल आज, छत्तीसगढ़ में भी दिखेगा असर

https://www.patrika.com

रायपुर. कॉन्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने जीएसटी नियमों में हाल ही में किए गए कुछ संशोधन तथा ई कॉमर्स व्यापार में विदेशी कंपनियों की मनमानी को रोकने के लिए शुक्रवार को एक दिन के हड़ताल का आह्वान किया है। इस एक दिन बंद का असर छत्तीसगढ़ में भी देखने को मिलेगा। इस हड़ताल को लेकर छत्तीसगढ़ के कई प्रमुख संगठनों ने समर्थन किया है। कैट के प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी, कार्यकारी अध्यक्ष मंगेलाल मालू, विक्रम सिंहदेव, महामंत्री जितेंद्र दोषी, कार्यकारी महामंत्री परमानंद जैन, कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल एवं प्रदेश मीडिया प्रभारी संजय चौबे ने बताया कि जीएसटी विसंगतियों के विरोध में कैट के एक दिनी बंद के समर्थन में कई व्यापारिक संगठनों ने स्व-स्फूर्त समर्थन देने का वादा किया है।
कैट ने कहा है कि देशभर में सभी ट्रांसपोर्ट कंपनियां शुक्रवार को बंद रहेंगी। इसके अलावा उसने कहा कि लघु उद्योग, हॉकर्स, महिला उद्यमी, स्वयं उद्यमियों एवं व्यापार से जुड़े अन्य क्षेत्रों के राष्ट्रीय एवं राज्य स्तरीय संगठन भी व्यापार बंद को अपना समर्थन देंगे। इस बंद के दौरान भी इमरजेंसी सेवाएं चालू रहेंगी। इनमें एंबुलेंस, दमकल विभाग आदि सेवाएं शामिल हैं और दवा की दुकानें भी खुली रहेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो