scriptइंस्टाग्राम में स्टेटस डालने तेज रफ्तार का वीडियो बना रहा था युवक, पेड़ से टकराकर पलटी कार, मौत | Car collide with tree man died in horrible Accident in CG | Patrika News

इंस्टाग्राम में स्टेटस डालने तेज रफ्तार का वीडियो बना रहा था युवक, पेड़ से टकराकर पलटी कार, मौत

locationरायपुरPublished: Mar 09, 2019 09:19:12 am

Submitted by:

Deepak Sahu

सोशल साइट इंस्टाग्राम में स्टेटस डालने युवक कार चलाते वीडियो बनाने में इतना मशगूल था की पेड़ और खंभे से टकराने के बाद कार पलट गई।

accident news

इंस्टाग्राम में स्टेटस डालने तेज रफ्तार का वीडियो बना रहा था युवक, पेड़ से टकराकर पलटी कार, मौत

रायपुर. सोशल साइट इंस्टाग्राम में स्टेटस डालने युवक कार चलाते वीडियो बनाने में इतना मशगूल था की पेड़ और खंभे से टकराने के बाद कार पलट गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

accident news

यह हादसा बिलासपुर शहर का है। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार, नेहरू नगर पारिजात एक्सटेंशन निवासी 24 वर्षीय सीतांशु द्विवेदी पिता सीतेश द्विवेदी एक निजी कंपनी में काम करता था। गुरुवार देर रात 2.30 बजे परिजनों से वह दोस्तों को रेलवे स्टेशन छोडऩे जाने की बात कहकर कार (सीजी 10 एफए 8762) लेकर घर से निकला था। रात में वह गौरव पथ-रिंग रोड से मंगला चौक की ओर जा रहा था।

रास्ते में वह इंस्टाग्राम में वीडियो स्टेटस डालने के लिए माइलोमीटर और तेज रफ्तार कार का वीडियो बना रहा था। इसी बीच कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे लगे पेड़ और बिजली खंभे से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर एक दुकान की दीवार से टकराकर पलट गई।

accident news
IMAGE CREDIT: accident nt news

हादसा इतना जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। आसपास के घटनास्थल पर पहुंचे तो कार की स्टेयरिंग में सितांशु फंसा हुआ था। लोगों ने संजीवनी 108 को सूचना दी । संजीवनी 108 के कर्मचारियों ने आसपास के लोगों की मदद से सितांशु को बाहर निकाला और सिम्स लेकर गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो