साथी की बेरहमी से हत्या कर आरोपी हुआ फरार ! मृतक के दोस्त पर पुलिस को शक,आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

कुदाली से मारकर बेरहमी से बढ़ई को उतारा मौत के घाट, मृतक के दोस्त पर पुलिस को शक।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 18 Apr 2020, 04:28 PM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन के बीच रायपुर के माना इलाके से दर्दनाक हत्या की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है मृतक पेशे से बढ़ाई था और उसके एक साथी युवक ने कुदाली से वार कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही माना थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर विवेचना में जुट गई है, मृतक मूलतः बिहार का रहने वाला था।

घटना की जानकारी के मिलते ही माना पुलिस मौके पर पहुंचकर विवेचना में जुट गई है। बताया जा रहा है मृतक जीतेन्द्र शर्मा (30 साल) मूलतः बिहार का रहने वाला है जो माना के एक फर्नीचर दूकान में पिछले आठ महीने से काम कर रहा था। माना के ही एक किराए के मकान में वह अपने दोस्त जिला बस्ती उत्तरप्रदेश निवासी राजन कुमार के साथ रहता था। राजन कुमार भी जीतेन्द्र के साथ ही उस फर्नीचर दूकान में उसके सहयोगी के तौर पर काम करता था। घटना के बाद से ही राजन (19 साल) फरार है इसलिए पुलिस उस पर ही हत्या करने का शक जता रही है।

साथी की बेरहमी से हत्या कर आरोपी हुआ फरार ! मृतक के दोस्त पर पुलिस को शक,आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

घटना को लेकर माना थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे ने बताया कि मृतक जितेंद्र शर्मा बिहार का रहने वाला है। उसका साथी राजन कुमार यूपी का रहने वाला है। दोनों एक फर्नीचर दुकान में पिछले आठ महीने से काम करते थे। यह लोग शाम को करीब पांच बजे अपने मालिक दीपक गुप्ता से राशन के संबंध में बात किये थे। इसके बाद मृतक अपने परिवार के लोगो से फोन पर रात साढ़े आठ बजे बात किया है। सुबह किरायदार ने हत्या की सूचना दी जिसके बाद मामले में जांच की जा रही है। मृतक का साथी फरार है उसका लोकेशन मिला है उसकी गिरफ़्तारी के बाद घटना कि वजह सामने आ सकेगी।

Click & Read More Chhattisgarh News.

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned