scriptअश्लील सीडी कांड में इन 4 लोगों के इर्द-गिर्द सिमटी CBI जांच, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी | CBI these fours can be arrested anytime in Sex CD Case | Patrika News

अश्लील सीडी कांड में इन 4 लोगों के इर्द-गिर्द सिमटी CBI जांच, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

locationरायपुरPublished: Jun 06, 2018 06:27:01 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

सेक्स सीडीकांड में सीबीआई अब चार प्रमुख लोगों को केंद्रित कर मामले की जांच कर रहे हैं। इन सभी के साथ ही तीन से चार बार पूछताछ हो चुकी है।

cbi

कर्नाटक: डीके सुरेश के घर CBI के छापे, कांग्रेस नेता शिवकुमार ने बताया बदले की कार्रवाई

रायपुर. सेक्स सीडीकांड में सीबीआई के अफसर अब चार प्रमुख लोगों को केंद्रित कर मामले की जांच कर रहे हैं। इसमें दो होटल कारोबारी हैं, जिसमें से एक जनता कांग्रेस का नेता बताया जा रहा है। शेष दो में एक टीवी चैनल के मालिक और भाजपा नेता कैलाश मुरारका का नाम सामने आया है। यह सभी रायपुर के रहने वाले हैं। उनकी संदिग्ध भूमिका को देखते हुए जांच के दायरे में लिया गया है। इन सभी के साथ ही तीन से चार बार पूछताछ हो चुकी है।

जिसके बयान से हो सकता था मंत्री के कथित अश्लील कांड का खुलासा, उसी ने कर ली खुदकुशी

सीबीआई के अफसरों को संदेह है कि सीडी बनाने से लेकर उसके वितरण करने में इन्हीं चार लोगों की भूमिका है। इसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर सौदेबाजी तक की गई थी। लेकिन, मामला उजागर होते ही सभी चुप्पी साधकर बैठ गए थे। बताया जा रहा है कि इन चारों को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

अश्लील सीडी कांड: CBI की पूछताछ के बाद कारोबारी ने लिखा- मेरा आखिरी सलाम, फिर लगा ली फांसी

रायपुर में भी कॉपी हुई सीडी
बताया जा रहा है कि इन्हीं लोगों के होटल में सेक्स सीडी को कॉपी कर बड़ी मात्रा में बनाया गया था। पुलिस को इसका सुराग दिल्ली में छापेमारी के दौरान लगा। अफसरों को संदेह है कि सीडी को यही बनाया भी गया है। इस मामले में सच का पता विस्तृत पूछताछ के बाद ही लगेगा।

सेक्स सीडी कांड: कारोबारी भाटिया के इस खत से मचा हड़कंप, CBI पर लगाए गंभीर आरोप

दस्तावेजों के साथ सोमवार को बुलाया था सीबीआई ने
मामले में एक संदिग्ध रिंकू खनूजा ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने शुक्रवार, शनिवार, रविवार को उससे पूछताछ की थी। सोमवार को उसे दस्तावेजों के साथ फिर बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं गया। खनूजा की मौत के बाद खुलासा हुआ कि सीबीआई ने पूछताछ के लिए सोमवार को भी बुलाया था।

करीबियों पर भी नजर
सीबीआई की टीम संदेह के दायरे में आने वाले सभी चार लोगों के साथ ही उनके करीबियों पर नजर रखे हुए है। उन्हे कभी भी पूछताछ के लिए बुलवाया जा सकता है। बताया जाता है कि संदेह के दायरे में आने वाले चार लोगों को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलवाया गया है। यह सभी रायपुर के पंडरी और राजातालाब स्थित होटल कारोबारी से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो