scriptरायपुर में शूटआउट का Live Video, ताबड़तोड़ फायरिंग में ऐसे हुआ हिस्ट्रीशीटर का कत्ल | CCTV Footage Live of history-sheeter murder incident in Raipur | Patrika News

रायपुर में शूटआउट का Live Video, ताबड़तोड़ फायरिंग में ऐसे हुआ हिस्ट्रीशीटर का कत्ल

locationरायपुरPublished: Oct 03, 2019 02:03:08 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में देर रात एक शख्स की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गई।

रायपुर में शूटआउट का Live Video, ताबड़तोड़ फायरिंग में ऐसे हुआ हिस्ट्रीशीटर का कत्ल

रायपुर में शूटआउट का Live Video, ताबड़तोड़ फायरिंग में ऐसे हुआ हिस्ट्रीशीटर का कत्ल

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में देर रात एक शख्स की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गई। हत्या का कारण गाड़ी को साइड नहीं देने पर विवाद होना बताया जा रहा है। मृतक एक हिस्ट्रीशीटर है।
गोली मारने के बाद आरोपी धर्मेंद्र सिंह ठाकुर ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल के साथ डीडी नगर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने सेल्फ डिफेंस में गोली चलाई है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस वीडियो में खौफनाक वारदात कैद है।
दरअसल, घटना रायपुर के रिंग रोड स्थित रायपुरा में कामाख्या देवी मंदिर के पास पेट्रोल पंप पर बुधवार की आधी रात की है। पुलिस के मुताबिक केबल कारोबारी धर्मेंद्र सिंह अपने बेटे के साथ रात को अपनी कार में डीजल भरवाने पंप पर गए थे। इसी दौरान बुलठू और उसका साथी उनके पास आए और विवाद करने लगे।
आरोपी ने पुलिस को बताया कि कार द्वारा साइड जल्दी नहीं देने पर बुलठू पंप में आकर विवाद करने लगा। विवाद के दौरान दोनों ने चाकू से धर्मेंद्र और उसके बेटे पर हमला कर दिया।
इसी बीच धर्मेंद्र ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से तीन हवाई फायर किए। लेकिन हिस्ट्रीशीटर और उसका साथी चाकू से वार करते रहे। अंतत: धर्मेंद्र ने चौथी गोली बुलठू पर चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई।
वहीं हिस्ट्रीशीटर के हमले से गंभीर रूप से घायल धर्मेंद्र के बेटे को रायपुरा स्थित ओम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले में एक अन्य के घायल होने की बात कही जा रही है।
गोली मारने के बाद आरोपी धर्मेंद्र सिंह ठाकुर ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल के साथ डीडी नगर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने सेल्फ डिफेंस में गोली चलाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो