scriptआज का दिन कभी नहीं भूलूंगी… रात भर सो नहीं पाया, सुबह मजा आया… हेलीकॉप्टर जॉय राइड के बाद CG Board के टॉपर्स ने कही ये बात, देखें तस्वीरें | Patrika News
रायपुर

आज का दिन कभी नहीं भूलूंगी… रात भर सो नहीं पाया, सुबह मजा आया… हेलीकॉप्टर जॉय राइड के बाद CG Board के टॉपर्स ने कही ये बात, देखें तस्वीरें

7 Photos
11 months ago
1/7

विशेष पिछड़ी जनजाति सहित 10वीं और 12वीं के 89 टॉपर बच्चों ने किया हेलीकॉप्टर ज्वायराइड

2/7

उत्साहित बच्चों के लिए यह सफर काफी रोमांचकारी रहा।

3/7

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल की वर्ष 2023 की कक्षा दसवीं और बारहवीं की वार्षिक बोर्ड परीक्षा में प्रावीण्य सूची में जगह बनाने वाले 89 विद्यार्थियों ने राजधानी के पुलिस परेड ग्राउण्ड से हेलीकॉप्टर द्वारा जॉयराईड किया।

4/7

विजय इंग्लिश मीडियम स्कूल मनेन्द्रगढ़ की कक्षा 12 वीं की छात्रा प्रिया रोहरा ने हेलीकॉप्टर ज्यायराइड के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद दिया।

5/7

एन कुमारी कबीरधाम जिले के गांव मन्नाबेदी से हैं। कहा कि आज का दिन मैं कभी नहीं भूलूंगी। हम विशेष पिछड़ी जनजाति के हैं, मैं चाहती हूं कि हमारा समाज इसी तरह से आगे बढ़े। एन कुमारी ने बताया कि हम पांच बहन एक भाई हैं। माँ गांव के ही प्राइमरी स्कूल में रसोइया का काम करती हैं। मेरा पूरा परिवार बहुत ख़ुश है। मेरी दीदी मुझे यहां लेकर आई है। मैं नीट की तैयारी करके डॉक्टर बनना चाहती हूं।

6/7

स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने हरी झंडी दिखाकर हेलीकाप्टर जॉय राइड की शुरुआत की।

7/7

जशपुर जिले के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में कक्षा बारहवीं के छात्र, देवकुमार देवांगन ने 95.04% के साथ बारहवीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है। कहा कि मैं आज रातभर सो नहीं पाया, बार-बार घड़ी देख रहा था, कब सुबह होगी और कब मैं हेलीकॉप्टर में बैठूंगा। आखिरकार मैं हेलीकॉप्टर में बैठा और बहुत मजा आया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.