script

विधानसभा: दीनदयाल उपाध्याय के नाम पर चल रही योजनाओं के नाम बदलने पर भाजपा ने किया हंगामा

locationरायपुरPublished: Feb 12, 2019 01:25:27 pm

भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए काम रोको प्रस्ताव लाने की मांग की।

CG News

विधानसभा: दीनदयाल उपाध्याय के नाम पर चल रही योजनाओं का नाम बदलने पर भाजपा ने किया हंगामा

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा में बजट पर चर्चा के दूसरी दिन विपक्ष ने दीनदयाल उपाध्याय के नाम पर चल रही योजनाओं को बदलने को लेकर जमकर हंगामा किया। भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए काम रोको प्रस्ताव लाने की मांग की।
भाजपा विधायकों ने कहा कि पुण्यतिथि के दिन नाम बदलना महापुरुष का अपमान है, यह अलोकतांत्रिक है। कांग्रेस विधायकों ने भाजपा को जवाब में पिछला दौर याद दिलाते हुए कहा कि उन्होंने जब बदला था तो प्रक्रिया लोकतांत्रिक थी क्या। इस बयान के बाद सदन में जमकर हंगामा हुआ। विधानसभा अध्यक्ष ने भाजपा के स्थगन प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया। थोड़ी देर तक हंगामे की स्थिति बनी।

धर्मजीत बोले- सिम्स नर्क है..

विधानसभा में सिम्स में हुई घटना को लेकर जमकर बवाल हुआ। धर्मजीत सिंह ने कहा कि सिम्स नर्क है, सिम्स में एक और अग्निकांड हो चुका है, वहां डाक्टरी छोड़कर सारे काम करते हैं। इस बयान पर जवाब देते हुए टीएस सिंहदेव ने कहा कि सिम्स में बच्चों की मौत धुएं की वजह से नही बल्कि पुरानी बीमारी की वजह से मौत हुई है। सदन में ही कानून व्यवस्था पर ध्यानाकर्षण के दौरान सभापति से भाजपा विधायक उलझ गए। विरोध में कहा कि वे सवाल नहीं पूछेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो