भूपेश ने मोदी पर कसा तंज- 23 तारीख तक का तो इंतजार कर लेते आप तो पहले ही झोला उठाकर निकल लिए

भूपेश ने मोदी पर कसा तंज- 23 तारीख तक का तो इंतजार कर लेते आप तो पहले ही झोला उठाकर निकल लिए

Deepak Sahu | Publish: May, 18 2019 07:49:11 PM (IST) | Updated: May, 18 2019 08:06:47 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

* इससे पहले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha election 2019)के भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा(Sadhvi Pragya) के बयान पर भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने भाजपा(BJP) को निशाना लगाया था।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक के बाद एक लगातार ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा है। सीएम भूपेश ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के केदारनाथ दर्शन पर निशाना साधते हुए आज दो ट्वीट किया है जिसमे बघेल ने लिखा हैं -

अरे मोदी जी !
23 तारीख तक का तो इंतजार कर लेते।
अभी तो जनता के आदेश का ऐलान होना बाकी था।
आप तो पहले ही झोला उठाकर निकल लिए।

 

Read More: भाजपा और आरएसएस की नीयत और असलियत सामने आ गई है - भूपेश बघेल

 

आपको बता दे कुछ दिनो से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार प्रधानमंत्री मोदी के गतिविधियों पर तंज कसते नज़र आ रहे हैं, ट्वीटर के माध्यम से वे अपने भाव जनता तक पंहुचा रहे हैं। मध्यप्रदेश दौरे से लौटने के बाद वहां के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान और केंद्र के मोदी सरकार पर निशाना साधा था और शुक्रवार को दिल्ली में हुए प्रधानमंत्री के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भी कड़ा प्रहार किया था।

Read More: प्रेस कॉन्फ्रेंस के नाम पर फिर जुमला, 'मन की बात' कहकर फिर चल निकला - भूपेश बघेल

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned