scriptअसम दौरे पर पहुंचे CM भूपेश, बोले- अर्णब के वॉट्सएप चैट की हो निष्पक्ष जांच | CG CM in Assam, said - Arnab WhatsApp chat should be investigation | Patrika News

असम दौरे पर पहुंचे CM भूपेश, बोले- अर्णब के वॉट्सएप चैट की हो निष्पक्ष जांच

locationरायपुरPublished: Jan 18, 2021 09:53:54 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिवसीय असम दौरे पर हुए रवाना- अर्णव गोस्वामी के वॉट्सएप चैट के खुलासों पर सीएम ने उठाए सवाल

cg_assam.jpg

असम दौरे पर पहुंचे CM भूपेश, बोले- अर्णब के वॉट्सएप चैट की हो निष्पक्ष जांच

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने अर्णव गोस्वामी (Arnab Goswami) के बालाकोट एयर स्ट्राइक की जानकारी को लेकर वॉट्सएप चैट के खुलासों के आधार पर गंभीर सवाल उठाए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, यह देश की सुरक्षा के लिए बहुत खतरनाक मामला है। इस मामले में रक्षा मंत्री को स्पष्टीकरण देना चाहिए कि बालाकोट एयर स्ट्राइक की सूचना, गोस्वामी तक कैसे पहुंची?
उन्होंने पूरे मामले की जांच सर्वोच्च न्यायालय के मौजूदा जज से करवाने की मांग की है। मुख्यमंत्री बघेल दो दिवसीय असम दौरे पर रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुए यह बातें कहीं। मालूम हो कि अर्णव की वॉट्सएप चैट मुंबई पुलिस ने कोर्ट में पेश की है। यह चैट वायरल हो गई है। इसमें पाकिस्तान के खिलाफ कुछ बड़ा होने की बात सामने आई थी।
https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1351189032206807043?ref_src=twsrc%5Etfw

किसान ना डरेंगे, पीछे हटेंगे
किसानों नेताओं को नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) की नोटिस को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, जब भी कहीं विरोध होता है, तो भाजपा उसे बदनाम करने की कोशिश करती है। लेकिन इस बार सामने किसान हैं, वे डरेंगे नहीं। उन्होंने कहा, किसानों ने विरोध किया तो भाजपा ने उन्हें कभी पाकिस्तानी तो कभी खालिस्तानी कहा। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि किसान बिचौलियों के दलाल हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, किसानों को दबाने के तमाम प्रयासों के बावजूद, किसान न डरेंगे, न दबेंगे और न पीछे हटेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो