scriptPCC का चार्ज संभालते ही मरकाम ने गिनाई प्राथमिकताएं, बोले – बस्तर उपचुनाव मेरी पहली परीक्षा | CG Congress: Mahan Markam assumes office as PCC Chief | Patrika News

PCC का चार्ज संभालते ही मरकाम ने गिनाई प्राथमिकताएं, बोले – बस्तर उपचुनाव मेरी पहली परीक्षा

locationरायपुरPublished: Jul 01, 2019 05:15:06 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

CG Congress: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद मोहन मरकाम (Mohan Markam) पहली बार मीडिया से बातचीत की।

CG Congress

CG Congress

रायपुर. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस (CG Congress) अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद मोहन मरकाम (Mohan ) सोमवार को राजीव भवन में पहली बार मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बताया।
उन्होंने कहा, विधानसभा चुनाव के बाद अब कांग्रेस का फोकस बस्तर में होने वाले उपचुनाव पर है। इसलिए उपचुनाव की तैयारियों को लेकर वे पांच दिनों के लिए बस्तर दौरे पर जाएंगे। मरकाम ने कहा कि बस्तर के दोनों उपचुनाव जीतना मेरी पहली परीक्षा है।
इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार पर छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के साथ भेदभाव का आरोप लगाया। मरकाम ने कहा, केन्द्र सरकार ने पहले छत्तीसगढ़ के चावल के कोटे में कटौती की। इसके बाद मिट्टी तेल में कटौती की जा रही है। इससे राज्य की आम जनता को समस्या का सामना करना पड़ेगा।
उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की राज्य सरकार के साथ भेदभाव नीति के खिलाफ कांग्रेस 7 जुलाई को आंदोलन करेगी। इस दौरान पीसीसी चीफ मरकाम ने निकाय चुनाव से पहले निगम मंडलों की नियुक्ति का दावा किया।
Mohan Markam से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो