scriptCG Corona Update: छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित, इन तीन जिलों में सबसे अधिक एक्टिव मरीज | CG Corona Update: Corona cases rise again in Chhattisgarh be careful | Patrika News

CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित, इन तीन जिलों में सबसे अधिक एक्टिव मरीज

locationरायपुरPublished: Nov 27, 2021 04:08:52 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। 24 घंटे में 38 मरीज मिले थे, शुक्रवार को 33 मरीज रिपोर्ट हुए। इनमें सबसे ज्यादा 11 मरीज रायगढ़ में मिले।

The danger of corona increased in MP MP Corona Cases

The danger of corona increased in MP MP Corona Cases

रायपुर. CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित (Corona in Chhattisgarh) मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। 24 घंटे में 38 मरीज मिले थे, शुक्रवार को 33 मरीज रिपोर्ट हुए। इनमें सबसे ज्यादा 11 मरीज रायगढ़ में मिले। जशपुर में 6, रायपुर 5, कोरबा में 4 और दुर्ग में 2 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। रायपुर, दुर्ग और रायगढ़ में एक्टिव मरीजों की संख्या 40 से अधिक जा पहुंची है। रायपुर में सर्वाधिक 56 एक्टिव मरीज है। उधर, प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 319 हो गई है, जो लगातार बढ़ रही है। राहत बस इतनी है कि मौत नहीं हो रही है।

कोरोना से शिक्षक की मौत, स्कूल में कैंप लगाकर बच्चों व स्टाफ की जांच, सभी नेगेटिव
रायगढ़ जिले के भर्कुरा स्कूल के शिक्षक की कोरोना से मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग ने स्कूल में कैंप लगाकर सभी शिक्षकों व बच्चों का कोविड टेस्ट किया। जांच के बाद सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सारंगढ़ ब्लॉक के खैरहा निवासी शिक्षक भर्कुरा के प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक स्कूल के शिक्षक की बुधवार से तबीयत खराब थी। परिजनों ने शिक्षक को रायगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। शिक्षक में कोरोना के लक्षण देख कर इलाज चल रहा था। शुक्रवार की सुबह शिक्षक की मौत हो गई। शिक्षक की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम संबंधित स्कूल पहुंची और कैंप लगाकर स्कूल स्टाफ व बच्चों की जांच की। जांच में सभी स्वस्थ्य पाए गए हैं।

रायगढ़ सीएचएमओ डॉ. एसएन केशरी ने कहा, सारंगढ़ के भर्कुरा प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक स्कूल के एक शिक्षक की कोरोना से मौत हो गई। स्कूल में कैंप लगाकर स्टाफ व विद्यार्थियों की जांच की गई है। जांच में सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

प्रदेश में अब तक
कुल संक्रमित- 10,06,706
डिस्चार्ज- 9,92,794
एक्टिव- 319
मौतें- 13,593
जांच- 25,025

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो