scriptपूर्व CM रमन सिंह ने कहा- सरकार के ढाई साल पूरे लेकिन एक भी घोषणा पूरी नहीं, सवाल तो पूछे जाएंगे | CG govt completed 2.5 years but not a single announcement complete BJP | Patrika News

पूर्व CM रमन सिंह ने कहा- सरकार के ढाई साल पूरे लेकिन एक भी घोषणा पूरी नहीं, सवाल तो पूछे जाएंगे

locationरायपुरPublished: Jun 12, 2021 03:01:58 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कांग्रेस को सत्ता में आए ढाई साल 17 जून को पूरे होने जा रहे हैं। इसे लेकर मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने अभी से सरकार को घेरने की पूरी तैयारी की ली है।

former_cm_news.jpg

पूर्व CM रमन सिंह ने कहा- सरकार के ढाई साल पूरे लेकिन एक भी घोषणा पूरी नहीं, सवाल तो पूछे जाएंगे

रायपुर. कांग्रेस को सत्ता में आए ढाई साल (CG Govt completed 2.5 Years) 17 जून को पूरे होने जा रहे हैं। इसे लेकर मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने अभी से सरकार को घेरने की पूरी तैयारी की ली है। 12 से 17 जून तक भाजपा सरकार की असफलताओं को लेकर जनता के बीच जाएगी।

रायपुर में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Chhattisgarh Former CM Raman Singh) ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के लिए कैसे झूठ बोला जा सकता है, कैसे चुनावी वादे किए जा सकते हैं। यह ढाई साल में सामने आया। हमारे नेता-कार्यकर्ता गांव में जा रहे हैं। हर मंडल में 5 जगहों पर सभाएं होंगी। जिलों में प्रेस कांफे्रंस करेंगे। 17 को समापन होगा।

यह भी पढ़ें: वैक्सीन को लेकर पूर्व CM का बड़ा बयान, कहा – कांग्रेस शासित राज्यों में वैक्सीन की सबसे ज्यादा बर्बादी

शराबबंदी (Liquor Ban) का वादा निभा लेती तो बेगुनाह लोग मरते नहीं। राज्य सरकार जनता से माफी मांग लें कि घोषणापत्र सिर्फ चुनाव जीतने की लिए तैयार किया गया था, तो कोई सवाल नहीं पूछा जाएगा।

धान का खराब होना राष्ट्रीय क्षति
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कैप कवरिंग न होने की वजह से करोड़ों का धान सड़ रहा है। यह राष्ट्रीय क्षति है, अपराध भी। वहीं उन्होंने टूलकिट मामले में कहा कि प्रजातंत्र में हम अपनी बात हर फोरम में रख सकते हैं। मैं पुलिस के पास गया था, उसके बाद न्यायालय भी गया हूं।

यह भी पढ़ें: केंद्र की मोदी सरकार पर कांग्रेस हमलावर, कहा – कोरोना से बचेगी तो महंगाई से मरेगी जनता

केंद्र ने धोखा क्यों दिया: चौबे
छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री चौबे ने कहा, आपने किसानों को 300 रुपए बोनस और 2100 रुपए सपोर्ट प्राइज करने की बात कही थी, किसानों से झूठ क्यों बोला था? आपकी मोदीजी की सरकार 2100 रुपए तक नहीं पहुंच पाई, इस पर आपका क्या कहना चाहते हैं?

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81ww4i
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो