स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने किया रायपुर के वैक्सीनेशन केंद्रों का औचक निरीक्षण, दिए ये निर्देश

COVID Vaccination in CG: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव रायपुर के कोविड टीकाकरण केंद्र पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। इसके साथ ही उन्होंने उपस्थित स्वास्थ्यकर्मियों से भी चर्चा की।

By: Ashish Gupta

Published: 10 May 2021, 05:33 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (CG Health Minister TS Singhdeo) आज दोपहर करीब 2:30 बजे रायपुर के दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम पहुंचे, यहां संचालित टीकाकरण केंद्र (COVID Vaccination Center) पहुंचकर उन्होंने उपस्थित स्वास्थ्यकर्मियों से चर्चा की।

health_minister_in_vaccination_center.jpg

इस दौरान COVID उपयुक्त व्यवहार के साथ की गई व्यवस्थाओं की समीक्षा करते हुए उन्होंने क्रमबद्ध तरीके से व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने टीका लगवाने आए 18-44 आयुवर्ग के लोगों से चर्चा कर उनकी प्रतिक्रिया भी प्राप्त की।

इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने शंकरनगर स्थित बीटीआई ग्राउंड में निर्मित वैक्सीनेशन केंद्र का औचक निरीक्षण किया, जहां उपस्थित स्वास्थ्यकर्मियों से चर्चा के दौरान उन्होंने टीका लगवाने पहुँच रहे लोगों की संख्या व विभाग द्वारा की गई व्यवस्थाओं की भी समीक्षा की।

health_minister_in_covid_vaccination_center.jpg

इसके साथ ही उन्होंने टीकाकरण में जुड़े स्वास्थ्यकर्मियों के लिए भोजन आदि की व्यवस्था की जानकारी भी प्राप्त की। सिंहदेव ने इस केंद्र में पहुंचे अंत्योदय वर्ग व अन्य लोगों से संवाद करते हुए उनके विचार जाने एवं व्यवस्थाओं को और बेहतर करने की दिशा में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें: परिवार पर टूटा कोरोना का ऐसा कहर कि एक झटके में बच्चों के सिर से छिन गया मां-बाप का साया

यह भी पढ़ें: शादी में लापरवाही पड़ी भारी, लिमिट से ज्यादा लोग हुए शामिल, अंजाम बेहद खतरनाक!

यह भी पढ़ें: हाईकोर्ट की नाराजगी के बाद आज से छत्तीसगढ़ में फिर से 18+ के लिए शुरू होगा वैक्सीनेशन

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned