scriptसमीक्षा बैठक में दिखे उच्च शिक्षा मंत्री के तेवर, 31 मार्च तक नैक की तैयारी पूरा करने के दिए निर्देश | CG Higher Education Minister angry on officers in review meeting | Patrika News

समीक्षा बैठक में दिखे उच्च शिक्षा मंत्री के तेवर, 31 मार्च तक नैक की तैयारी पूरा करने के दिए निर्देश

locationरायपुरPublished: Feb 26, 2021 08:16:23 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– समीक्षा बैठक में दिखे उच्च शिक्षा मंत्री के तेवर- 31 मार्च तक नैक की तैयारी पूरा करने के दिए निर्देश

cg_higher_education_minister.jpg

समीक्षा बैठक में दिखे उच्च शिक्षा मंत्री के तेवर, 31 मार्च तक नैक की तैयारी पूरा करने के दिए निर्देश

रायपुर. प्रदेश के विश्वविद्यालयों एवं महाविद्यालयों को नैक (राष्ट्रीय मूल्यांकन एवं प्रत्यायन परिषद) की ग्रेडेशन की तैयारी करने का निर्देश उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल (CG Higher Education Minister Umesh Patel) ने शुक्रवार को महानदी भवन में आयोजित बैठक में दिया। तीन घंटे चली मैराथन बैठक में उच्च शिक्षा मंत्री ने पूर्व की गलतियां सुधारने का निर्देश कुलसचिव और प्राचार्यों को दिया है।

मचा हड़कंप जब स्कूल में एक साथ इतने स्टूडेंट्स निकले कोरोना पॉजिटिव, जारी हुआ ये निर्देश

मैराथन बैठक में उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा कि विश्वविद्यालय-महाविद्यालय प्रबंधन द्वारा नैक की तैयारियों की समीक्षा हर दो माह में महानदी भवन में आयोजित की जाएगी। प्रबंधनों की कार्यप्रणाली मॉनीटरिंग करने के लिए राज्य स्तर पर, विश्वविद्यालय स्तर पर और जिला स्तर पर तीन दल का गठन करने के निर्देश दिए है।

बुजुर्गों और 45 से अधिक आयुवर्ग वालों के टीकाकरण को लेकर आज जारी होगी गाइडलाइन

विश्वविद्यालय-महाविद्यालयों के पेंडिंग कामो को 31 मार्च तक पूरा करने का निर्देश उच्च शिक्षा मंत्री ने दिया है। बैठक में उच्च शिक्षा विभाग के सचिव धनंजय देवांगन सहित राज्य के सभी शासकीय और मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालयों के कुलपति और महाविद्यालयों के प्राचार्य मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो