script

हाउसिंग बोर्ड के PRO ने दी धमकी, बोला – 10 लाख दो…नहीं तो प्रमोशन रुकवा दूंगा

locationरायपुरPublished: Feb 06, 2021 01:55:23 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के संपदा अधिकारी से प्रमोशन के नाम पर ब्लैकमेलिंग व मारपीट- पीड़ित संपदा अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने पीआरओ को किया गिरफ्तार

cg_housning_board_news.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड (CG Housing Board) के संपदा अधिकारी को उसी विभाग के पब्लिक रिलेशन अफसर (PRO) द्वारा ब्लैकमेलिंग और मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीड़ित संपदा अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने पीआरओ को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया गया है।

लॉकडाउन में नौकरी गंवा चुके युवाओं के लिए अच्छी खबर, यहां 3 हजार 692 पदों पर होगी भर्ती

पुलिस के मुताबिक छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड में संपदा अधिकारी 61 वर्षीय मोहम्मद सिराजुद्दीन शंकरनगर स्थित अपने घर से गुरुवार शाम करीब 7.30 बजे वरदान अस्पताल के पास कैंटीन में खाना खाने जा रहे थे। इस दौरान उनके ही विभाग का जनसंपर्क अधिकारी राजेश नायर पहुंचा और उन्हें बोला कि प्रमोशन होने वाला है, 10 लाख रुपए दें।
इससे इनकार करने पर आरोपी राजेश नायर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद रुपए नहीं देने पर प्रमोशन नहीं होने देने की धमकी दी। सिराजुद्दीन ने इसकी शिकायत सिविललाइन थाने में की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग, मारपीट व धमकी देने का मामला कायम किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जशपुर में नाबालिग छात्रा से गैंग रेप के 9 आरोपी गिरफ्तार, मुंबई और गोवा भागना चाहते थे सभी

पहले भी दे चुका है धमकी
पीड़ित के मुताबिक अक्टूबर 2020 में भी आरोपी ने उन्हें पर्यावास भवन नवा रायपुर में भी इसी तरह की धमकी दी थी। और 10 लाख रुपए की मांग की थी। पैसे नहीं देने पर प्रमोशन रोक देने की चेतावनी दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो