scriptछत्तीसगढ़ में कोरोना मरीज 35 सौ के पार, मंत्री का पीएसओ पॉजिटिव, अंबिकापुर निगम ऑफिस सील | CG minister's PSO tests positive for Covid-19, nagar nigam office seal | Patrika News

छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीज 35 सौ के पार, मंत्री का पीएसओ पॉजिटिव, अंबिकापुर निगम ऑफिस सील

locationरायपुरPublished: Jul 09, 2020 08:50:26 am

Submitted by:

Ashish Gupta

कोरोना वायरस (Coronavirus) पूरे प्रदेश को अपनी गिरफ्त में लिए हुए है। बुधवार रात सरकार में एक मंत्री के पीएसओ की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद पीएसओ को भर्ती करवा दिया गया।

Corona Update

Corona Update : आज फिर स्वस्थ हुए कोरोना के 5 मरीज, जिले में अब सिर्फ 15 पॉजिटिव

रायपुर. कोरोना वायरस (Coronavirus) पूरे प्रदेश को अपनी गिरफ्त में लिए हुए है। बुधवार को 111 मरीजों की पहचान हुई, जिनमें रायपुर से लेकर बस्तर संभाग के मरीज शामिल हैं। पहली बार है जब बस्तर संभाग के नारायणपुर जिले में 24 घंटे में 17 लोग संक्रमित मिले, इनमें सीएएफ का एक जवान भी है। इसके बाद सर्वाधिक 13 मरीज रायपुर जिले में मिले।
इनमें दिल्ली से लौटी मेडिकल कॉलेज रायपुर की एक पीजी डॉक्टर, एक पुलिस का जवान और वहीं राजनांदगांव में आईटीबीपी के 3 जवान संक्रमित पाए गए हैं। वहीं अंबिकापुर नगर निगम में कार्यरत एक कर्मचारी के पिता की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कार्यालय को सील कर दिया गया है और इससे पहले बिल्डिंग को सैनिटाइज किया गया।
बुधवार रात सरकार में एक मंत्री के पीएसओ की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद पीएसओ को भर्ती करवा दिया गया। गुरुवार को कांटेक्ट ट्रेसिंग टीम पीएसओ से जानकारी जुटाएगी कि वो किन-किन लोगों के संपर्क में आया था। टीम मंत्री के सरकारी बंगले और उनके निजी निवास पर भी कुछ लोगों के सैंपल ले सकती है।

प्रदेश में अब तक
कुल संक्रमित 3526
एक्टिव 677
डिस्चार्ज 2835
मौत 1

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो