scriptभारत-चीन सीमा विवाद पर मंत्री सिंहदेव ने कसा तंज, बोले – PM मौन, लाल आंख भी गायब | CG Minister TS taunted Modi sarkar on India-China issue in ladakh | Patrika News

भारत-चीन सीमा विवाद पर मंत्री सिंहदेव ने कसा तंज, बोले – PM मौन, लाल आंख भी गायब

locationरायपुरPublished: Jun 13, 2020 06:08:07 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (CG health minister on Ladakh border issue) ने भारत-चीन सीमा विवाद (India vs China) को लेकर मोदी सरकार (Modi Government) पर तंज कसा है।

cg_politics.jpg
रायपुर। भारत और चीन के बीच लद्दाख में जारी सीमा विवाद को लेकर मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। कांग्रेस के राहुल गांधी (Rahul Gandhi), टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी (TMC chief Mamta Benarjee), पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती (PDP chief Mehbooba Mufti) के बाद अब छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है।
छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (CG health minister on Ladakh border issue) ने भारत-चीन सीमा विवाद (India vs China) को लेकर मोदी सरकार (Modi Government) पर तंज कसा है। मंत्री सिंहदेव ने ट्वीट कहा कि दुख की बात है कि चीन हमारी सीमा के अंदर प्रवेश कर हमारी ज़मीन पर कब्जा कर रहा है और प्रधानमंत्री मौन हैं। लाल आंख भी गायब है।
उम्मीद है कि मोदी जी अपनी गुफा से बाहर आ कर अपनी विदेश नीति, जो कि झूला झूलने और फोटो खिंचवाने तक सीमित रह गई है, उसकी असफलता की सच्चाई देश को बताएंगे।

https://twitter.com/TS_SinghDeo/status/1271706256114282496?ref_src=twsrc%5Etfw
पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीते 10 जून को भारत-चीन गतिरोध पर चुप्पी साधने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। वह पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर मौजूदा हालात के बारे में बयान की मांग की। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “चीनी लोग लद्दाख में हमारे क्षेत्र में चले आए हैं और इस बीच प्रधानमंत्री बिल्कुल चुप हैं और इस पूरे सीन से गायब हैं।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो