सेवा सुगंधम संस्था ने कराई गरीब परिवार की कन्या की धूमधाम से शाादी

ग्राम सांकरा में हुआ विवाह समारोह

धरसीवां। समीपस्थ ग्राम सांकरा में हुई शादी ने समाज के लिए मिसाल कायम की है। गरीब ब्राम्हण परिवार की कन्या को धर्म पुत्री मानकर सेवा सुगंधम संस्था के संस्थापक समाजसेवी टिकेंद्र उपाध्याय ने जन सहयोग से उसकी धूमधाम से शादी कराई।
मिली जानकारी के अनुसार नरेंद्र शर्मा और पूर्णिमा शर्मा की बेटी स्वाति की अक्षय संग धूमधाम से शादी कराई गई। ग्राम के सैकड़ों लोगों ने परिणय उत्सव में उपस्थित होकर वर-वधु के ऊपर पुष्प वर्षा कर अपना आशीर्वाद दिया। यह संस्था का 11वीं पुत्री परिणय संस्कार उत्सव का कार्यक्रम मंगलवार को ग्राम सांकरा में संपन्न कराया गया।
कार्यक्रम में प्रिंस सोनी संस्थापक सदस्य वन शॉट ह्यूमैनिटी, संदीप वर्मा, अमित वर्मा, ग्राम के सरपंच वर्षा प्रमोद शर्मा, किरण उपाध्याय, रामेश्वरी साहू, नंदकुमार यदु जनपद सदस्य विशेष रूप से उपस्थित थे। सभी उपस्थित सदस्यों को सेवा सुगन्धम द्वारा पुष्पगुच्छ देकर सम्मान किया गया।
मुख्य अतिथि प्रिंस सोनी ने अपनी संस्था की ओर से 21000 रुपए का चेक प्रदान किया। सेवा सुगंधम के द्वारा बेटी स्वाति को उपहार स्वरूप गृहस्थी की पूरी सामग्री टीवी कूलर, अलमारी, सिलाई मशीन, पलंग, रसोई के पूरे बर्तन के साथ-साथ साडिय़ों से भरा सूटकेश, श्रृंगार की पेटी बेटी को दी गई।

Gulal Verma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned