उधारी वसूलने के विवाद में युवक को मारा चाकू, मौत

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By: Gulal Verma

Published: 02 Sep 2020, 04:45 PM IST

रायपुर। विधानसभा थानाक्षेत्र के नरदहा इलाके में उधारी वसूलने के विवाद में ड्राइवर ने युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने धारा ३०२ के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपी खिलेश्वर साहू को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के खिलाफ शिकायत मृतक कामदेव धीवर के पिता किशोर धीवर ने की थी। पीडि़त ने पुलिस को बताया, उसका बेटा रोजी मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। पैसे की कमी के चलते नरदहा में रहने वाले ड्रइवर खिलेश्वर साहू से पैसे उधार लिया था। मंगलवार की दोपहर १२.३० में नरदहा में खिलेश्वर और कामदेव लूडो खेल रहे थे। लूडो खेलने के बाद खिलेश्वर ने कामदेव से उधार लिए हुए पैसे मांगे। कामदेव ने पैसे बाद में देने की बात कही, तो खिलेश्वर ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। एंबुलेंस से घायल कामदेव को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए डॉ. भीमराव आंबेडकर अस्पताल भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

नरदहा इलाके मंे उधार की रकम लेने के नाम पर चाकूबाजी होने की शिकायत मिली थी। घटनास्थल जाकर घायल को उपचार के लिए मेकाहारा भेजा गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक को चाकू मारने वाले आरोपी खिलेश्वर साहू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा ३०२ के तहत कार्रवाई की है।

- अश्वनी राठौर, निरीक्षक, विधानसभा थाना

Gulal Verma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned