मरीजों की संतुष्टि में गरियाबंद जिला पहले स्थान पर

टीम वर्क का नतीजा है : कलेक्टर

By: Gulal Verma

Published: 25 Sep 2020, 04:26 PM IST

गरियाबंद। छतीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग द्वारा किए गए प्रदेशव्यापी सर्वे में मरीजों की देखभाल व संतुष्टि में गरियाबंद जिला ने प्रदेश में पहला स्थान हासिल किया है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच जिलेवासियों के लिए यह राहत की खबर है। जिले में कोविड डेडिकेटेड हॉस्पिटल द्वारा मरीजों की उचित देखभाल और उन्हें दी गई सुविधाओं के मामले में जिले को 83 प्रतिशत अंक मिला है। कोविड केयर सेंटर को भी 83 प्रतिशत मरीजों की संतुष्टि के साथ राज्य में सरगुजा जिले के साथ संयुक्त रूप से द्वितीय स्थान मिला है।
कलेक्टर छतर सिंह डेहरे ने इस उपलब्धि पर स्वास्थ्य विभाग सहित कोरोना ड्यूटी मे समर्पित कोरोना वारियर्स और जिला प्रशासन की पूरी टीम को बधाई दी है। उन्होंने कहा की यह टीम वर्क का नतीजा है। सबकी मेहनत का परिणाम है कि जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की स्थिति में भी गरियाबंद जिला मरीजो के उचित देखभाल करने में पूरी सवेंदनशीलता और समर्पित भाव से सेवा में जुटी है। कोविड संक्रमित मरीजो की सुविधाओं का ध्यान रखा जा रहा है। उन्होंने कहा की मरीजों को निर्धारित समय पर दवाइयों से लेकर गुणवत्तापूर्ण भोजन उपलब्ध हो रहा है।
जिला मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ. नेतराम नवरत्न ने कहा कि यह जिले के लिए एक बड़ी उपलब्धि है, जो हम सबके मनोबल को बढ़ाने वाला परिणाम है। इस उपलब्धि में स्वास्थ्य विभाग के सभी डॉक्टर, कर्मचारियों, अधिकारियों सहित अन्य विभागों के कर्मचारियों, अधिकारियों का भी योगदान है।

Gulal Verma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned