शहीद के परिजनों से कलेक्टर व एसपी ने की आत्मीय बातचीत

उनकी समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुनकर दिया समाधान का भरोसा, जिला प्रशासन शहीदों के सुख-दुख में सहभागी : कलेक्टर

By: Gulal Verma

Published: 28 Jan 2021, 04:26 PM IST

गरियाबंद। गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर मंगलवार को गरियाबंद जिले के शहीद परिवारों से जिला प्रशासन ने आत्मीयता से चर्चा कर उनकी समस्याओं को सुना और समाधान का भरोसा दिलाया। गणतंत्र दिवस समारोह के गरिमामय आयोजन के बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सभा कक्ष में कलेक्टर निलेशकुमार क्षीरसागर, पुलिस अधीक्षक बीआर पटेल ने जिले के शहीद परिवारों से बातचीत की।
जिला प्रशासन की ओर से कलेक्टर ने कहा कि शहीद परिवार अपने आप को अलग-अलग ना समझें, बल्कि अपने परिवार की तरह ही जिला प्रशासन को भी अपना समझें। उन्होंने कहा कि हम आपके दुख-दर्द में बराबर के सहभागी हैं। कोई भी समस्या होने पर बेझिझक बात कर सकते हैं। उन्होंने समस्याओं के समाधान के लिए पुलिस विभाग को निर्देश दिए है।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक बीआर पटेल ने कहा कि पुलिस प्रशासन हमेशा देश और समाज के लिए कुर्बान हुए शहीदों के परिवारों के साथ हैं। हर कदम पर हम उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या होने पर हमसे तत्काल संपर्क कर सकते हैं। इस दौरान शहीद के परिजनों से बातचीत करते हुए अधिकारियों ने समस्याओं का जल्द समाधान करने का भरोसा दिलाया। वहीं, ग्राम सोरिदखुर्द के शहीद फणीश्वर सिन्हा के परिजन ने बताया कि खेत में ट्रांसफार्मर लग गया है, लेकिन विद्युत लाइन नहीं गई है। वहीं, अन्य परिवारों ने भी अपनी समस्याओं से अवगत कराया। ग्राम गोलामाल के लछंदर सोनवानी ने जमीन का पट्टा दिलाने तथा ग्राम सुकलाभाठा के जगेश्वर ताण्डील ने तालाब सौन्दर्यीकरण, सीसीरोड तथा स्वागत गेट बनाने आग्रह किया। ग्राम सुकलाभाठा के सोमनलाल नेताम ने भी अपनी समस्या रखी।
ज्ञात है कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिले के 11 शहीदों के परिवार को शाल और श्रीफल देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ चन्द्रकांत वर्मा, डीएफओ मयंक अग्रवाल व आयुष जैन, अपर कलेक्टर जेआर चौरसिया व एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर व शहीद परिवार मौजूद थे।

Gulal Verma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned