शादी का झांसा देकर नाबालिग से अनाचार करने का आरोपी गिरफ्तार

आरोपी को गुजरात से पकडक़र लाई पुलिस

By: Gulal Verma

Published: 28 Jan 2021, 05:15 PM IST

पलारी। शादी का झांसा देकर नाबालिग लडक़ी को भगाकर गुजरात ले जाने व शारीरिक शोषण करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
थाना पलारी क्षेत्र के प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसकी नाबालिग लडक़ी 16 दिसम्बर 2020 से गुमशुदा हो गई है। जिस पर पुलिस धारा 363 भादवि पंजीबद्ध कर लडक़ी की पतासाजी कर रही थी। सायबर सेल बलौदाबाजार से वडक़ी के मोबाइल नंबर की काल डिटेल निकाला गया। जिसकी लोकेशन गुजरात के ग्राम सोलसुम्बा कृष्णा नगर थाना उमरगांव जिला बल्साड़ होना पता चला। इसके बार पुलिस की एक टीम लडक़ी के परिजनों के साथ गुजरात रवाना की गई। पुलिस ने दबिश देकर लडक़ी को सुनील कुमार मण्डल पिता राम प्रकाश मंडल के कब्जे से बरामद किया। इसके बाद लडक़ी और ं आरोपी को थाना पलारी लाया गयाृ। लडक़ी ने पूछताछ में बताया कि आरोपी सुनील मंडल से फेसबुक में पहचान हुई थी। उनके द्वारा मुझे शादी का प्रलोभन देकर बहला फुसला कर अपने साथ गुजरात ले गया था। जहां पर शारीरिक शोषण किया।
मामले में धारा 366, 376 भादवि 4,6 पाक्सों एक्ट जोडक़र आरोपी सुनील कुमार मंडल को न्यायिक रिमांड पर न्यायालय बलौदाबाजार पेश किया गया।
छानबीन से पता चला कि आरोपी सुनिल कुमार मंडल बिहार के ग्राम बलीराजपुर थाना बाबुगड़ी जिला मधुबनी का निवासी है, जो किराये के मकान में गुजरात में रहता था।

Gulal Verma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned