मध्यप्रदेश की 8 पेटी गोवा शराब जब्त, 3 आरोपी गिरफ्तार

शराब परिवहन में प्रयुक्त मारुति वैन जब्त

By: Gulal Verma

Published: 12 Feb 2021, 04:41 PM IST

बलौदा बाजार। सिटी कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को मारुति वैन में 8 पेटी मध्यप्रदेश की शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अवैध रूप से शराब परिवहन में प्रयुक्त मारुति वेन जब्त कर लिया है। धारा 34-2, 36 आबकारी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को रिमाण्ड पेश कर जेल भेजा गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार 9 फरवरी को मुखबीर से सूचना मिली थी कि एक चार पहिया वाहन से पचपेड़ी की ओर से काफी मात्रा में शराब लेकर नयापारा डमरू की ओर आने वाली है। सूचना पर तत्काल कार्रवाई करने के लिए मुखबीर के बताए स्थान पर पहुंचकर घात लगाकर बैठे थे। कुछ घंटे बाद एक मारुति वैन क्रमांक सीजी 10 एफ 6386 नयापारा से डमरू की ओर आ रही थी, जिसे रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखकर वाहन में सवार तीन व्यक्ति गाड़ी छोडक़र भागने का प्रयास कर रहे थे, जिन्हें जिन्हे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। पूछने पर अपना नाम बल्लू उर्फ बल्ला पटेल, मुकेश भारद्वाज तथा मनीष गुप्ता बताए। वाहन के तलाशी लेने पर वाहन के अंदर 8 कार्टून (पेटी) में प्रत्येक पेटी में 180 एमएल वाली 50-50 नग गोवा अंग्रेजी शराब सेजवाया जिला धार मध्यप्रदेश का लेबल लगी हुई कुल 72 बल्क लीटर (कीमत 40 हजार रुपए)पए बरामद हुई।
आरोपियों ने बताया कि बल्लू पटेल व मुकेश भारद्वाज ने मिलकर मध्य प्रदेश से शराब मंगाई थी। दोनों ने चार चार पेटी को मनीष गुप्ता के मारुति वैन में शराब लोडकर ग्राहक ढूंढने के लिए नयापारा डमरू की ओर लाना बताए।

Gulal Verma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned