राज्य स्तरीय जूनियर बालक-बालिका कबड्डी स्पर्धा, बालक वर्ग में बिलासपुर तथा बालिका वर्ग में राजनांदगांव प्रथम

4 विधायकों ने 4 मेट देने की घोषणा की

By: Gulal Verma

Updated: 02 Mar 2021, 04:35 PM IST

बलौदा बाजार। 26 से 28 फरवरी तक स्थानीय दशहरा मैदान में आयोजित राज्य स्तरीय जूनियर बालक.बालिका कबड्डी प्रतियोगिता में बालक वर्ग में बिलासपुर की टीम ने राजनांदगांव जिला को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं, बालिका वर्ग में राजनांदगांव की टीम ने बेमेतरा को हराकर विजेता का खिताब हासिल किया। विजेता टीमों को 10-10 हजार रुपए व ट्राफी तथा उपविजेता टीम को 5-5 हजार रुपए व ट्राफी प्रदान किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संसदीय सचिवद्वय चंद्रदेव राय विधायक बिलाईगढ़, शकुंतला साहू विधायक कसडोल, शिवरतन शर्मा विधायक भाटापारा, प्रमोद शर्मा विधायक बलौदा बाजार, यशवर्धन वर्मा, नगर पंचायत अध्यक्ष पलारी, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि योगेश वर्मा, चैंबर ऑफ कामर्स अध्यक्ष जुगल भट्टर, अश्वनी शर्मा, जनपद उपाध्यक्ष ईशान वैष्णव, बिलाईगढ़ नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारिका देवांगन, भटगांव उपाध्यक्ष प्रवेश दुबे, हेमंत दुबे, सभापति नगर पालिका संकेत शुक्ला, अशोक चौधरी अध्यक्ष छग कबड्डी संघ उपस्थित थे। वहीं, अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष कबड्डी संघ व अध्यक्ष जिला कबड्डी संघ धीरज बाजपेयी ने किय।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए अतिथियों ने कहा कि निश्चित ही जिला कबड्डी संघ की यह सराहनीय पहल है। जिसके द्वारा पिछले 20 वर्षों से निर्बाध रूप से कबड्डी का आयोजन कर प्रतिभाओं को प्लेट फार्म प्रदान किया जा रहा है। बालिकाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि आयोजन में बालिकाओं की बढ़चढक़र सहभागिता से प्रमाणित होता है कि आज बेटियां किसी भी क्षेत्र में बालकों से कम नहीं है। आगे कहा कि छग में शनै: शनै: कबड्डी का माहौल बनता जा रहा है। फिर भी राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन की आवश्यकता है। उक्त चारों विधायकों द्वारा अपने-अपने विधानसभा में विधायक निजी से कबड्डी के लिए 1-1 मेट प्रदान करने की घोषणा भी की गई है। जिला कबड्डी संघ अध्यक्ष धीरज बाजपेयी ने आभार प्रदर्शन करते हुए कहा कि समापन अवसर पर दलगत नीति से ऊपर उठकर चारों विधायकों द्वारा अपना समय देने के साथ ही खिलाडिय़ों की सुविधा के लिए मेट प्रदान करने की घोषणा की है जो इनके खेल के प्रति सकारात्मक सोच को प्रदर्शित करती है।

Gulal Verma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned