एनएसयूआई ने बैलगाड़ी पर बाइक रखकर केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

महंगाई व पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य वृद्धि का जमकर किया विरोध

By: Gulal Verma

Published: 03 Mar 2021, 04:34 PM IST

कसडोल। पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की बढ़ती कीमत तथा आसमान छूती महंगाई के विरोध में एनएसयूआई ने बैलगाड़ी पर मोटरसाइकिल रखकर विरोध प्रदर्शन किया और केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के निर्देश पर एनएसयूआई के विधानसभा अध्यक्ष भावेश यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि तथा बढ़ती महंगाई के विरोध में बैलगाड़ी पर मोटरसाइकिल रखकर रैली निकाली व इन सबके लिए जिम्मेदार केन्द्र सरकार का पुतला फूंका।
भावेश यादव ने कहा कि महंगाई कम करने तथा पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत घटाने के वादे के साथ भाजपा सरकार सत्ता में आई है। सत्ता की कुर्सी में बैठते ही न केवल अपने वादों से मुकरी है, बल्कि दिन ब दिन देश की आम जनता को लूटने का काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने कुछ विशेष मित्रों के व्यापार को बढ़ावा देने के उद्देश्य से पहले पेट्रोलियम उत्पादों का निजीकरण कर रही है और अब उनके वही मित्र लाभ कमाने के उद्देश्य से रोज पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें बढ़ा रहे हैं और केन्द्र सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें बढऩे आसमान छूती महंगाई ने तो आम जनता खासकर मध्यम वर्ग परिवार की कमर तोड़ कर रख दी है। उन्होंने केन्द्र सरकार को पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें घटाने का आग्रह किया है।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से साहिल यादव, मेहुल कैवर्त, धनंजय साहू, मनोज यादव, सुमित गिरी, सुरेश साहू, गौतम साहू, दुर्गेश यादव, मनीष दास, मनीष साहू, संजू साहू, नवीन पैकरा, प्रितेश, कृष्णा, अभिषेक आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Gulal Verma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned